फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट की स्पाई तस्वीरें ऑनलाईन लीक

फोर्ड फिगो के नए फेसलिफ्ट वर्जन की तस्वीरें ऑनलाईन लीक हो गई हैं। हालांकि जो तस्वीरें आईं हैं वो अंधेरे की हैं, जिससे उसके फीचर्स का पता लगा पाना थोड़ा कठिन है। हां, पिछले मॉडल के मुकाबले इसकी डिजाइन बिल्कुल फ्रेश है। एक बात और की इसके पीछे के डेकल्स कुछ उठे हुए हैं जिससे प्रतित होता है कि कहीं ये सीएनजी वेरिएंट तो नहीं?

फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट की स्पाई तस्वीरें ऑनलाईन लीक

टीमबीएचपी ने जो तस्वीरें साझा की हैं उससे पता चलता है कि कार के साइज या प्रपोर्शन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें रिडिजाइन किये गए डेकल्स जरूर लगे हैं। इसके अलावा कार पर कोई कैमूफ्लेज स्टीकर भी नहीं लगे थे जिससे लगता है कि ये बहुत शुरुआती स्टेज में है। बता दें कि पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए इसके मौजूदा वेरिएंट पर कंपनी 1,00,000 लाख रुए से अधिक का डिस्काउंट दे रही है जो 31 दिसंबर 2018 तक लागू है

फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट की स्पाई तस्वीरें ऑनलाईन लीक

2019 फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट में 16-इंच के मल्टी-स्पोक ब्लैक कलर के अलॉय व्हील लगाए गए हैं। इसमें जो ब्लैक डेकल्स लगे हैं वो आपको साइड तक खींचे मिलेंगे। ओवरऑल कार काफी फ्रेश और शानदार नजर आती है।

MOST READ: गूगल पर सर्च (ट्रेंडिंग) होने वाली 2018 की टॉप 10 कारें

फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट की स्पाई तस्वीरें ऑनलाईन लीक

स्पाई तस्वीरों में कार का फ्रंट पार्ट ठीक से नहीं दिख रहा है लेकिन हम कह सकते हैं कि ये हाल ही में लॉन्च हुई फोर्ड एस्पायर की तरह ही है। फोर्ड एस्पायर का डिजाइन और लुक भी बिल्कुल ऐसा ही है। पिछले मॉडल के मुकाबले इसमें कई अपडेट करके और एडिशनल फीचर्स जोड़ कर इसे फिर से लॉन्च किया गया है। हमने फोर्ड एस्पायर का रिव्यू किया है जिससे आप कार के बारे में डिटेल में जान सकते हैं।

फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट की स्पाई तस्वीरें ऑनलाईन लीक

वर्तमान में जो फोर्ड फिगो मिल रहा है वो फीचर्स और इक्विमेंट के मुकाबले अपने प्रतिद्वंदीयों से काफी पिछे छूट गया है। इसी साल लॉन्च हुई मारुति स्विफ्ट बिल्कुल नए लुक, डिजाइन और ढ़ेर सारे फीचर्स के साथ आती है। वहीं हुंडई एलटि आई20 को भी हाल ही में अपडेट करके लॉन्च किया गया है। अब निश्चित ही नए अपकमिंग फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट को टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, बढ़ियां क्विलिटी के इंटीरियर और एडिशनल इक्विपमेंट के साथ लॉन्च किया जाएगा, जैसा की फोर्ड फ्रीस्टाइल क्रॉसओवर को उतारा गया है।

MOST READ: निसान किक्स रिव्यू और टेस्ट ड्राइव: क्या साबित होगी हुंडई क्रेटा की सबसे तगड़ी प्रतिद्वंदी?

फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट की स्पाई तस्वीरें ऑनलाईन लीक

अपकमिंग फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट में नया 1.2-लीटर ड्रैगन थ्री-सिलिंडर पेट्रोल इंजन लगा होगा जो कि फ्रीस्टाइल में भी दिया गया था। ये इंजन 95 बीएचपी की शानदार पावर और 120 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। हमने फोर्ड फ्रीस्टाइल का भी रिव्यू किया है जिसे आप यहां पढ़ सकते हैं।

फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट की स्पाई तस्वीरें ऑनलाईन लीक

इतना ही नहीं फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट में 1.5-लीटर डीजल इंजन का भी विकल्प दिया जा सकता है। ये इंजन 99 बीएचपी की पावर और 215 न्यूटन मीटर का टॉर्क देने में सक्षम है। इन दोनों इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा। फिलहाल इसमें ऑटोमेटिक गियरबॉक्स देने की कोई खबर नहीं है।

MOST READ: टाटा हैरियर रिव्यू और टेस्ट ड्राइव - कंपनी के लिए हो सकता गेम चेंजर!

फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट की स्पाई तस्वीरें ऑनलाईन लीक

अनुमान है कि फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट को 2019 के दुसरे क्वार्टर में लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में फोर्ड इंडिया ने अगले साल से कीमतें में बढ़ोतरी की भी घोषणा की है जिससे अनुमान है ये मौजूदा मॉडल से महंगी ही होगी। अनुमान है कि इसे 6 से 9 लाख रुपए, एक्स-शोरूम की कीमत के साथ लॉन्च किया जाएगा।

MOST READ: आतंकी हमलों से ज्यादा इस वजह से हुई देश में लोगों की मौत, दिल दहला देने वाला आंकड़ा

Most Read Articles

Hindi
English summary
Ford Figo ‘Blu’ Facelift Spy Pics Out — The New Ford Figo CNG Variant For 2019? Read in Hindi.
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X