क्यूजे मोटर भारतीय बाजार में धमाल मचाने के लिए हुई तैयार; ऑटो एक्सपो में पेश की ये दमदार बाइक

चीनी कंपनी क्यू जे मोटर ने इंडिया ऑटो एक्सपो 2023 में अपनी SRK 700 बाइक लॉन्च कर दी है। बेनेली के सहयोगी ब्रांड के रूप में क्यूजे मोटर कई लोगों के लिए जाना पहचाना नाम है।

पिछले साल इस बात की पुष्टि हुई थी कि चीनी कंपनी जिसका पूरा नाम कियानजिगैंग मोटरसाइकिल है, भारतीय बाजार में प्रवेश कर रही है। QJ Motor ने ग्रेटर नोएडा में 2023 ऑटो एक्सपो में अपनी SRK700 बाइक लॉन्च की है।

 SRK 700 बाइक

QJ Motor ने 2023 ऑटो एक्सपो में देश में 700cc SRK 700 मोटरसाइकिल पेश की है। पिछले साल के आखिर में भारत आए चीनी ऑटो दिग्गज इस बार एक दमदार नेकेड बाइक लेकर आए हैं। कंपनी ने चार प्रभावशाली नए मॉडल मोटरसाइकिलों के साथ भारत में एंट्री की है।

SRK 700 मोटरसाइकिल 700 सीसी की है। यह एक पावरफुल नेकेड बाइक मॉडल है। इस बाइक में QJ मोटर इनलाइन ट्विन सिलिंडर, 8 वॉल्व लिक्विड कूल्ड मोटर का इस्तेमाल किया गया है। यह 8,000rpm पर 72.4bhp की पावर और 6,000rpm पर 67Nm का टार्क जनरेट करता है।

यह बाइक सड़क पर सफर के दौरान राइडिंग का बेहद रोमांचक अनुभव प्रदान करेगी। इस राइड को और दिलचस्प बनाने के लिए QJ Motor ने इस बाइक में कुछ और खास फीचर्स दिए हैं। इसके सस्पेंशन टेलिस्कोपिक अपसाइड-डाउन फ्रंट और रियर में टेलिस्कोपिक कॉइल स्प्रिंग ऑयल डैम्प्ड वाले हैं।

इसके साथ ही बेहतर ब्रेकिंग एक्सपीरियंस के लिए फ्रंट में 320 मिमी डिस्क और रियर व्हील पर 240 मिमी डिस्क ब्रेक है। साथ ही बेहतर ब्रेकिंग के लिए ABS ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। जो तेज गति को भी नियंत्रित करने में मदद करता है। चीनी कंपनी ने इस बाइक में कई तरह के खास फीचर्स दिए हैं।

 SRK 700 बाइक

इस मोटरसाइकिल का कुल वजन 196 किलोग्राम है। इस बाइक में QJ कंपनी ने LCD स्क्रीन दी है। यह स्क्रीन बाइक की गति, आरपीएम, ट्रिप मास्टर, फ्यूल लेवल, समय और गियर की जानकारी देता है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Qj motor srk 700 showcased at auto expo 2023
Story first published: Friday, January 13, 2023, 16:19 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X