महिंद्रा की कंपनी ने राॅयल एनफील्ड को टक्कर देने उतार दी ये बाइक, बस कुछ राज्यों में होगी उपलब्ध

Jawa 42 Tawang Edition: जावा मोटरसाइकिल्स ने जावा 42 तवांग एडिशन बाइक को लॉन्च किया है। यह बाइक खास तौर पर अरुणाचल प्रदेश और उसे आस-पास के राज्यों के ग्राहकों के लिए लाई गई है। कंपनी ने इस बाइक को आज तोरग्या महोत्सव के विशेष अवसर पर लॉन्च किया। तवांग एडिशन की बाइक केवल 100 यूनिट तक ही सीमित होगी। तोरग्या के अवसर पर आज कंपनी ने अरुणाचल प्रदेश में कुछ विशेष ग्राहकों को इस बाइक की चाबी सौंपी।

Jawa 42 Tawang Edition

जावा 42 तवांग एडिशन: डिजाइन

बता दें कि जावा 42 तवांग एडिशन बाइक का डिजाइन जावा 42 स्पोर्ट्स लाइन से प्रेरित है। कंपनी ने तवांग एडिशन बाइक में कुछ विशेष कलाकारी की है जो कि अरुणाचल की संस्कृति को दर्शाता है। इस बाइक में ब्लैक पेंट के साथ सफेद रंग में स्ट्रिप दिए गए हैं जिससे बाइक काफी शानदार दिख रही है। बाइक के फ्यूल टैंक, फेंडर और साइड पैनल पर तवांग एडिशन का लोगो दिया गया है। इसके अलावा कंपनी ने इस बाइक पर 'विंड हॉर्स' का लोगो दिया है जो समृद्धि और सौभाग्य को दर्शाता है।

जावा 42 तवांग एडिशन: इंजन

जावा 42 तवांग एडिशन में स्टैंडर्ड जावा 42 का 293 सीसी लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया गया है जो जो 27.33 बीएचपी की मैक्सिमम पॉवर 26.84 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

Jawa 42 Tawang Edition

जावा 42 तवांग एडिशन: फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो, इस बाइक में पूरी लाइटिंग हैलोजन में दी गई है। बाइक में आगे टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे डुअल स्प्रिंग लोडेड सस्पेंशन दिया गया है। इस बाइक में स्टैंडर्ड जावा की तरह ट्विन बैरल एग्जॉस्ट मिलता है। इस बाइक में ट्विन डिस्क ब्रेक के साथ डुअल चैनल एबीएस भी दिया गया है। बाइक में फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जिसमें स्पीडोमीटर, आरपीएम, फ्यूल और माइलेज इंडिकेटर मिलता है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Jawa 42 tawang edition bike launched features engine details
Story first published: Monday, January 23, 2023, 20:01 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X