सुपरबाइक का मक्का कहा जाता है इंडियन सुपरबाइक्स फेस्टिवल, जानिए डिटेल

Written By:

इंडिया सुपरबाइक फेस्टिवल देश के सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिलिंग फेस्टिवल में से एक है। जहां पर मोटरसाइकिलों के लिए अपने प्यार को साझा करने के लिए मालिकों और उत्साही लोगों के लिए शानदार अवसर प्रदान किया जाता है। उक्त फेस्टिवल आईएसएफ ने 14 मई 2017 को फिनिक्स मार्केटसिटी में आयोजित किया।

इंडिया सुपरबाइक महोत्सव भारत का मूल मोटरसाइकिल त्योहार है, जिसने अपने जुनून को प्रदर्शित करने के लिए अपने कांसेप्ट को पेश किया। भारत में सुपरबाइक और सुपरकार मालिकों में लोकप्रिय इस आयोजन के बाद आईएसएफ काफी उत्साहित है। इसकी स्थापना साल 2012 में हुई थी। जिसने कम समय में काफी नाम कमा लिया।

आपको बता दें कि आईएसएफ बाइक का मक्का भी कहा जाने लगा है। जहां रिकॉर्ड 500 बाईकर्स शामिल हुए। यहां आने वाले लोगों को एक ही स्थान पर 600 सीसी से अधिक की उच्च क्षमता, उच्च प्रदर्शन वाली बाइक देखने को मिला। इनमें अलग-अलग कम्पनियों के अलग-अलग सेगमेंट शामिल रहे।

इस आयोजन में बाइक के अलावा साउंड बाइक प्रतियोगिता, 360 डिग्री स्पिन और ईडीएम प्रमुख आकर्षकों में एक रहे। यहां निर्माताओं द्वारा बाइक के अलावा, गियर, सहायक उपकरण और अधिक सवारी करने वाले स्टालों की भी भरमार थी।

बता दें कि इस आयोजन में आयोजित होने वाली कई प्रतियोगिताओं भी दर्शकों को आकर्षित करती है। यहां पर हार्ले डेविडसन, ट्रायम्फ, ह्योसुंग, भारतीय, बीएमडब्लू, आदि के शोकेस पेश किए गए। यहां सुपरबाइक्स ने लोगों को रोमांचित किया।

Read more on #auto news
English summary
India Superbike Festival is one of the most popular motorcycling events in the country. It provides an excellent opportunity for owners and enthusiasts to gather and share their love for motorcycles. The ISF concluded on May 14, 2017, at Phoenix Marketcity.
Story first published: Thursday, May 25, 2017, 11:21 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos