Honda Activa Discount: सिर्फ इतने रुपये देने पर आपकी हो जाएगी एक्टिवा, कंपनी ने पेश किया जबरदस्त ऑफर

होंडा टू-व्हीलर्स इंडिया (Honda 2-Wheelers India) ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर एक्टिवा (Activa) पर शानदार ऑफर लेकर आई है। यह ऑफर सीमित समय के लिए लाया गया है।

जिसमें खरीदार 5% (5,000 रुपये तक) के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, यह कैशबैक ऑफर केवल एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा और छह महीने और उससे अधिक के ईएमआई लेनदेन पर उपलब्ध है। इसके अलावा, न्यूनतम ट्रंजैक्शन 40,000 रुपये का होना चाहिए।

इस सीमित अवधि की पेशकश के तहत उपलब्ध अन्य लाभों में 3,000 रुपये का कम भुगतान, 7.99 प्रतिशत की ब्याज दर और वाहन के लिए किसी चीज को गिरवी में नहीं रखा जा रहा है। यह ऑफर 1 जनवरी से 31 मार्च, 2022 तक वैलिड है। कंपनी ने कहा है कि खरीदार एक साथ दो ऑफर को क्लब नहीं कर सकते हैं।

अपनी नई स्कूटर को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने हाल ही में 23 जनवरी को एक नई स्कूटर को लॉन्च करने का ऐलान किया था। होंडा ने जो एक टीजर जरी किया है उसमें एक नई तकनीक को लाने का खुलासा किया गया है।

कंपनी ने इस तकनीक को H-Smart (एच-स्मार्ट) नाम दिया है। फिलहाल कंपनी ने इसके बारे में ज्यादा जानकारियों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि H-Smart कंपनी की नई हाइब्रिड तकनीक हो सकती है।

खबरों की मानें तो, इस नई तकनीक के साथ कंपनी एक्टिवा को पेश कर सकती है जो कि हाइब्रिड इंजन के साथ आएगी। बता दें कि बाजार में हाइब्रिड तकनीक वाली स्कूटर पहले से उपलब्ध हैं। नई जनरेशन यामाहा फैसिनो को हाइब्रिड इंजन में बेचा जा रहा है। हाइब्रिड इंजन वाले वाहन प्रति लीटर ईंधन पर बेहतर माइलेज के लिए जाने जाते हैं।

honda-activa-january-2023-discount

बता दें कि दिसंबर 2022 में होंडा एक्टिवा की बिक्री में कमी आई और हीरो मोटोकॉर्प के एचएफ डीलक्स ने स्कूटर की जगह भारतीय बाजार में दूसरा सबसे अधिक बिकने वाला दोपहिया वाहन बन गया।

Most Read Articles

Hindi
Read more on #होंडा #honda
English summary
Honda activa january 2023 discount cashback offer details
Story first published: Saturday, January 21, 2023, 13:31 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X