ई-बाइक गो इलेक्ट्रिक साइकिल हुई लॉन्च, 1 किमी चलाने में सिर्फ 5 पैसे होंगे खर्च

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी eBikeGo ने इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च कर दी है। इसका नाम ट्रांसिल ई1 (Transil e1) है। इसके सात ही कंपनी इलेक्ट्रिक साइकिल स्पेस में प्रवेश कर रही है।

कंपनी का कहना है कि ट्रांसिल ई बाइक गो (Transil eBikeGo) ब्रांड के तहत इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च किए जाएंगे। ट्रांसिल ई1 साइकिल की प्री-बुकिंग कुछ ही हफ्तों में शुरू हो जाएगी। साइकिल को 3 रंगों में लॉन्च किया जाएगा है। जिसकी कीमत करीब 44,999 रुपये होगी।

eBikeGo enters into Electric

ये ई-साइकिल छोटी दूरी के लिए बड़े काम की है। इसमें बेहतर प्रदर्शन के लिए सिंगल-स्पीड ट्रांसमिशन और बीएमएस के साथ लिथियम-आयन बैटरी के साथ एक यूनिसेक्स स्टील फ्रेम दिया गया है।

eBikeGo का कहना है कि ई-साइकिल के मेंटिनेंस लागत बहुत कम है और यह 40 किमी से कम की यात्रा के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसकी रनिंग कॉस्ट 5 पैसे/किमी से भी कम है। इसमें स्पीड लिमिटिंग फंक्शन के साथ वाटर-रेसिस्टेंट डिजाइन भी मिलता है।

Transil e1 ई-साइकिल एक BLDC हब मोटर, 250 वाट बैटरी BMS लीथियन-आयन बैटरी, 36V-5.2AH बैटरी, तापमान की निगरानी और नियंत्रण के लिए अच्ची सेफ्टी से लैस है।

ई-साइकिल को ऐसे चार्जर से चार्ज किया जा सकता है जिसमें ऑटो कट-ऑफ फंक्शन हो और पोर्टेबल बैटरी-डेस्क चार्जिंग और ऑनबोर्ड चार्जिंग का फीचर हो। इसमें एक कॉम्पैक्ट एलईडी स्मार्ट डिस्प्ले के साथ एक यूजर इंटरफेस मिलता है। कंपनी का दावा है दावा है कि इसे फुल चार्ज पर 20-40 किमी तक चलाया जा सकता है।

इसे 2-2.5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है। साइकिल का पावर मोड पेडल-असिस्टेड है और साइकिल को अलग से क्रूज मोड, वॉक मोड और थ्रॉटल मोड मिलता है जो वैकल्पिक है। ई-बाइक 27.5 इंच के पहियों पर चलती है और आगे और पीछे डिस्क ब्रेक से लैस है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Ebikego transil e1 electric bicycle launched price range features
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X