ऑटो एक्सपो 2023: मोटोवोल्ट अपनी दमदार मल्टीपरपस इलेक्ट्रिक स्कूटर से उठाएगी पर्दा, जानें

Auto-Expo 2023 Motovolt E-scooter: भारत का प्रमुख ई-मोबिलिटी ब्रांड मोटोवोल्ट ने इस साल ऑटो-एक्सपो में अपना नया स्मार्ट मल्टी-पर्पस इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की घोषणा की है।

भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर का बाजार तेजी से बढ़ रहा है और विशेषज्ञों का कहना है कि इसकी भारी मांग है जिसे सपोर्ट की करने की जरूरत है।

मोटोवोल्ट मल्टीपरपस इलेक्ट्रिक स्कूटर

ई-साइकिलों की बड़े सीरीज के स्मार्ट उच्च-गुणवत्ता वाले व्यक्तिगत गतिशीलता समाधान बनाने में ब्रांड को पहले से ही जाना जाता है। इस साल ऑटो-एक्सपो में जिस मॉडल को लॉन्च करने की योजना बनाई जा रही है, उसमें कई विशेषताएं हैं और यह मोटोवोल्ट ऐप से भी जुड़ा है।

ई-स्कूटर का अनूठा मॉडल राइडर की जरूरतों के आधार पर अनुकूलन भी प्रदान करेगा। कंपनी के संस्थापक और सीईओ तुषार चौधरी ने कहा, यह स्कूटर फ्लीट और व्यक्तिगत उपयोग दोनों के लिए एक मल्टी टास्किंग समाधान के रूप में इंजीनियर और डिजाइन किया गया है। यह एक सुरक्षित, सुविधाजनक सवारी अनुभव भी प्रदान करता है।

ऑटो एक्सपो को भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में एक प्रमुख घटना के रूप में चिह्नित किया जाता है। इस साल मुख्य फोकस ईवी पर होने जा रहा है। सभी शीर्ष अग्रणी वाहन निर्माताओं से अपने नए ईवी उत्पादों के साथ आने की उम्मीद है।

मोटोवॉल्ट (Motovolt) की स्थापना 2019 में मास मार्केट माइक्रो मोबिलिटी EV ब्रांड के रूप में हुई थी। अभी यह इलेक्ट्रिक बाइक और दोपहिया वाहनों की सेगमेंट में काम करता है जो 25 किमी प्रति घंटे की गति से चलते हैं और 250W से कम रेटेड बिजली की खपत भी नहीं करते हैं।

मोटोवोल्ट

इन्हें 13 से 18 जनवरी तक ग्रेटर नोएडा एक्सपो मार्ट मे होने वाले ऑटो प्रदर्शनी में अन्य वाहनों के साथ पेश किया जाएगा।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Auto expo 2023 motovolt to unveil first modular electric scooter
Story first published: Saturday, January 7, 2023, 11:22 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X