ओला इलेक्ट्रिक ने 11 शहरों में खोले 14 एक्सपीरिएंस सेंटर, जानिए आपको क्या होगा फायदा

ओला इलेक्ट्रिक देश भर में ग्राहकों तक पहुंच बढ़ाने के लिए एक्सपीरियंस सेंटर (अनुभव केंद्र) खोल रही है। कंपनी ने हाल ही में 11 शहरों में 14 एक्सपीरियंस सेंटर खोलने की जानकारी दी है। कंपनी ने बेंगलुरु में तीन, पुणे में दो और अहमदाबाद, भोपाल, देहरादून, दिल्ली, हैदराबाद, कोटा, नागपुर, रांची और वडोदरा में एक-एक एक्सपीरियंस सेंटर खोला है।

200 एक्सपीरियंस सेंटर खोलने की तैयारी

ओला इलेक्ट्रिक की अब देश भर में 50 से अधिक एक्सपीरियंस सेंटर के माध्यम से ऑफलाइन उपस्थिति बना चुकी है। कंपनी ने कुछ दिनों पहले ही घोषणा की थी कि वह मार्च 2023 तक भारत में 200 से अधिक अनुभव केंद्र स्थापित करेगी। कंपनी ने अब इस लक्ष्य को इस साल के अंत तक हासिल करने की योजना तैयार की है।

1

ओला के एक्सपीरियंस सेंटर वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में काम करते हैं। यहां ग्राहकों ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की आफ्टर सेल्स सर्विस और मेंटेनेंस से जुड़ी सभी सुविधाएं दी जाती हैं।

इस पर टिप्पणी करते हुए ओला इलेक्ट्रिक के सीएमओ अंशुल खंडेलवाल ने कहा, "ईवी के प्रति उत्साही ग्राहक ओला एक्सपीरियंस सेंटर्स के अनुभव को पसंद कर रहे हैं, जो उन्हें हमारे उत्पादों को और करीब से जानने का मौका देता है। हम ग्राहकों की समस्या का समाधान करते हैं और उत्पाद को खरीदने से पहले और बाद में उनका समर्थन करते हैं।"

वर्तमान में ओला इलेक्ट्रिक तीन ई-स्कूटरों की बिक्री कर रही है जिसमें Ola S1, S1 Pro और S1 Air शामिल है। इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों में क्रमशः प्रति चार्ज 181 किमी, 141 किमी और 101 किमी की रेंज मिलती है। कीमत की बात करें तो, Ola S1 Air, S1 और S1 Pro की एक्स-शोरूम कीमत क्रमश: 84,999 रुपये, 99,999 रुपये और 1.30 लाख रुपये है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Ola electric opens 14 experience centres in 11 cities details
Story first published: Tuesday, November 29, 2022, 10:44 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X