नए अवतार में जल्द लाॅन्च होगी सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट, फीचर्स इतने होंगे की गिनते रह जाएंगे

सुजुकी टू-व्हीलर्स बहुत जल्द भारत में बर्गमैन (Suzuki Burgman) मैक्सी स्कूटर के नए वेरिएंट लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नए बर्गमन स्ट्रीट स्कूटर का टीजर जारी किया है।

सुजुकी बर्गमैन पहले से ही आधुनिक फीचर्स के साथ आती है और शानदार परफॉर्मेंस देती है, लेकिन अब उम्मीद है कि नए स्कूटर में कंपनी कुछ नए फीचर्स जोड़ेगी और स्कूटर के डिजाइन में बदलाव करेगी।

New Suzuki Burgman

अपडेटेड बर्गमैन स्ट्रीट को टॉपलाइन वेरिएंट के तौर पर लाया जा सकता है। यह वेरिएंट पहले से ही यूनाइटेड किंगडम (यूके) के बाजार में Burgman Street 125EX के नाम से बेचा जा रहा है। भारत में भी नई बर्गमैन स्ट्रीट को इसी नाम से पेश करने की उम्मीद है।

बर्गमैन स्ट्रीट में मिलेंगे नए फीचर्स

नई बर्गमैन स्ट्रीट में सबसे महत्वपूर्ण बदलाव इसके टायर और अलॉय व्हील्स में किया जा सकता है। यह स्कूटर अब 10-इंच के पिछले छोटे अलॉय व्हील के बजाय 12-इंच के बड़े अलॉय व्हील के साथ आएगी। बड़ा अलॉय राइडर को स्कूटर पर पहले से बेहतर कंट्रोल और स्टेबिलिटी देगा। खासकर हाई स्पीड पर यह स्कूटर अब और अधिक नियंत्रित रहेगी।

इसके अलावा नई बर्गमैन स्ट्रीट में साइलेंट इंजन स्टार्टर और ऑटो स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। नई बर्गमैन के इंजन को री-ट्यून किया जा रहा है जिससे यह पहले से अधिक माइलेज देगी। आपको बता दें की यूके-स्पेक मॉडल 56 किमी/ली की माइलेज ऑफर करता है।

इसके अलावा नै बर्गमैन स्ट्रीट राइड कनेक्ट, फुल डिजिटल कंसोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसे फीचर्स से लैस होगी।

Most Read Articles

Hindi
English summary
New suzuki burgman street teased launch soon updates
Story first published: Wednesday, December 7, 2022, 8:00 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X