HOP OXO इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल से उठा पर्दा, जल्द होगी लाॅन्च

HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने लॉन्च से पहले अपनी आगामी इलेक्ट्रिक बाइक होप ऑक्सो (HOP OXO) से पर्दा उठा दिया है। यह मोटरसाइकिल वर्तमान में अपने परीक्षण चरण में है, जिसमें डीलरों की ओर से भी सक्रिय भागीदारी देखी जा रही है। HOP ने अपनी मोटरसाइकिल के बारे में डेटा इकट्ठा करने के लिए अपने डीलर भागीदारों और उपभोक्ताओं के लिए परीक्षण अभ्यास बढ़ा दिया है। साथ ही, कंपनी की शोध एवं विकास टीम परीक्षण चरण के दौरान उत्पन्न होने वाली कमियों को समझने और उन्हें ठीक करने के लिए समग्र कार्यक्रम पर नजर रख रही है।

HOP OXO

हाई-स्पीड होगी मोटरसाइकिल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, HOP OXO की टॉप स्पीड 100 किमी प्रति घंटा होगी। अपने लिथियम-आयन बैटरी पैक के साथ, यह एक बार चार्ज करने पर लगभग 150 किमी की दूरी तय करने में सक्षम होगा। HOP देश की पहली इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता है जिसमें अपने उत्पाद का परीक्षण करने के लिए उपभोक्ता को भी आमंत्रित किया है।

होप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के सीईओ और सह-संस्थापक केतन मेहता का कहना है कि भले ही उत्पाद स्टूडियो और लैब में इंजीनियरों और डिजाइनरों द्वारा विकसित किए गए हों, लेकिन डीलरों और उपभोक्ताओं का प्रतिक्रिया भी महत्वपूर्ण है। हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं कि एचओपी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी उपभोक्ता परीक्षण शुरू करने वाली पहली भारतीय ईवी कंपनी है।

कंपनी का कहना है कि उसने HOP OXO इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को 20 भारतीय शहरों में 30,000 किलोमीटर से भी ज्यादा चलाकर परीक्षण किया है। कंपनी का मानना है कि ये इनपुट आधुनिक ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने वाले उत्पादों को लॉन्च करने में महत्वपूर्ण साबित होंगे।

ये हैं उत्पादन की योजना

HOP ने जयपुर में एक अत्याधुनिक HOP मेगाप्लेक्स लॉन्च किया है। कंपनी ने सालाना 1.8 लाख यूनिट तक की मैन्युफैक्चरिंग करने का लक्ष्य रखा है। वर्तमान में कंपनी LEO और LYF रेंज की स्कूटरों का निर्माण कर रही है। जल्द ही, इस प्लांट में LYF2.0 और OXO वाहनों का निर्माण शुरू किया जाएगा।

वर्तमान में, HOP हर दिन 100 इलेक्ट्रिक स्कूटर का उत्पादन कर रही है। कंपनी देश भर में 50 डीलरशिप नेटवर्क का संचालन कर रही है। अगले तीन वर्षों में HOP की भारतीय बाजार में 10 नए उत्पाद लॉन्च करने की योजना है। कंपनी अगले कुछ दिनों में OXO की कीमत का खुलासा कर सकती है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Hop oxo electric motorcycle unveiled ahead of launch range features
Story first published: Saturday, February 26, 2022, 16:09 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X