इस इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग 6,000 यूनिट के पार, इस तारीख से कर पाएंगे ड्राइव टेस्ट

दोपहिया वाहन कंपनी हॉप ने हाल ही ऑक्सो इलेक्ट्रिक नाम की बाइक लॉन्च की थी।

अब कंपनी इसकी टेस्ट ड्राइव शुरू करने की ऐलान किया है, जो 25 नवंबर से शुरू होगी। कंपनी का कहना है कि उसे ग्राहकों की तरफ से अपनी बाइक के लिए अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब तक उसे 6,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी है।

ऑक्सो इलेक्ट्रिक

हॉप इलेक्ट्रिक ने यह भी बताया कि उसने जयपुर, दिल्ली और पुणे सहित देश में 50 स्थानों पर नई मोटरसाइकिलों के लिए बुकिंग पहले ही खोल दी हैं मोटरसाइकिल के लिए 10,000 से अधिक लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है। कंपनी ने डिलीवरी में देरी होने पर सफाई देते हुए कहा कि FAME II के दिशा-निर्देशों में अपडेट और नए टेस्टिंग और स्टैंडर्ड के आने के वजह से इसमें देरी हुई है।

हालांकि, कंपनी ने मोटरसाइकिलों का पहला डिलीवरी बैच तैयार कर लिया है जिसमें 2500+ वाहन यूनिट का स्टॉक हैं। कंपनी नए सेफ्टी स्टैंडर्ड का पालन करते हुए अपनी मोटरसाइकिलों को अपडेट कर रही है। नई HOP ऑक्सो इलेक्ट्रिक बाइक रिवोस्ट आरवी 400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को टक्कर देती है।

अभी तक, होप के पास दो ई-स्कूटर - होप लियो और होप लाइफ इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की मिलते हैं, होप एनर्जी नेटवर्क के चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर को सपोर्ट करते हैं। कंपनी अगले तीन वर्षों में कम से कम दस नए उत्पाद लॉन्च करने की योजना बना रही है।

एचओपी इलेक्ट्रिक के सह-संस्थापक और सीईओ केतन मेहता ने कहा, "हॉप ओएक्सओ को सुरक्षा और प्रदर्शन के उच्चतम मानकों के लिए डिजाइन किया गया है, लेकिन हमारे लिए नए मानदंडों का पालन करना महत्वपूर्ण है। ऑक्सो फीस इलेक्ट्रिक प्रोग्राम हमारे उन सभी ग्राहकों के लिए ओक्सो अनुभव दिलाने की दिशा में एक कदम है, जिन्होंने होप ऑक्सो की प्री-बुकिंग की है।

ऑक्सो इलेक्ट्रिक

दिल्ली, जयपुर और पुणे से शुरू होकर, हॉप ओएक्सओ टेस्ट राइड के लिए हमारे डीलरशिप के साथ 50 से अधिक स्थानों पर उपलब्ध होगा।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Hop oxo electric bike test rides date announced details
Story first published: Saturday, November 12, 2022, 8:00 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X