Husqvarna E-Pilen Concept: हस्कवरना ई-पिलेन कांसेप्ट को किया गया पेश, देगी 100 किमी का रेंज

हस्कवरना ई-पिलेन कांसेप्ट को पेश कर दिया गया है, कंपनी इस बाइक के साथ इलेक्ट्रिक दोपहिया सेगमेंट में प्रवेश करने वाली है। हस्कवरना ई-पिलेन कांसेप्ट कंपनी की विटपिलेन व स्वार्टपिलेन मॉडल से प्रेरित है, कंपनी को उम्मीद है कि इससे यह बाइक मौजूदा व नये ग्राहकों को आकर्षित करने वाली है।

हस्कवरना ई-पिलेन कांसेप्ट

हस्कवरना ई-पिलेन कांसेप्ट ब्रांड की फ्यूचर शून्य उत्सर्जन प्रोडक्ट रेंज की झलक दिखाती है। हस्कवरना ई-पिलेन कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक मॉडल होने वाली है और इसके माध्यम से कंपनी सामान्य ग्राहकों को रिझाने वाली है, यह एक एंट्री लेवल मॉडल होने वाली है।

हस्कवरना ने बताया कि नई ई-पिलेन कांसेप्ट में इलेक्ट्रिक पॉवरट्रेन लगाया गया है जो 8 kW का पॉवर प्रदान करता है। यह बाइक सिंगल चार्ज पर 100 किमी का रेंज प्रदान करने वाली है, कंपनी ने अभी तक इसके बैटरी व मोटर की अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया है।

कंपनी वर्तमान में विभिन्न बैटरी विकल्प पर काम कर रही है, इसमें फिक्स्ड व स्वैपएबल सोल्यूशन शामिल है। जिस ई-पिलेन कांसेप्ट को पेश किया गया है इसमें मोड्यूलर व स्वैपएबल बैटरी सिस्टम लगाया गया था।

कंपनी इस ई-मोबिलिटी रेंज के विकास पर काम कर रही है, कंपनी आने वाले दिनों में इस बाइक के बारें में अधिक खुलासा करने वाली है। हस्कवरना भीअब जल्द ही इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में प्रवेश करने वाली है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Husqvarna E-Pilen Concept Unveiled. Read in Hindi.
Story first published: Wednesday, April 28, 2021, 7:30 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X