Bajaj Pulsar 250 Review Video: नई बजाज पल्सर 250 चलाने में है कैसी? दमदार या बेकार?

नई बजाज पल्सर 250 को हाल ही में हमनें टेस्ट किया है और इसके दोनों वैरिएंट पल्सर एफ250 व पल्सर एन250 की सभी जानकारी आपके लिए लेकर लाये हैं। नई बजाज पल्सर 250 को कई बदलावों के साथ लाया गया है लेकिन पुराने कई चीजों को बरकरार रखा गया है जिस वजह से यह पुराने मॉडल का भी अनुभव देती है लेकिन देखनें में पूरी नई लगती है।

बजाज पल्सर 250

नई बजाज पल्सर 250 में 250सीसी, एयर व ऑइल कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 24.1 बीएचपी का पॉवर व 21.5 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है जो पीछे पहिये में पॉवर भेजने का काम करता है, साथ ही इसमें स्लिप व असिस्ट क्लच दिया गया है। बजाज पल्सर 250 रिव्यू देखें।

बजाज पल्सर 250 को दो रंग विकल्प: रेसिंग रेड व टेक्नो ग्रे में उपलब्ध कराया गया है। दोनों ही रंग अच्छे है लेकिन टेक्नो ग्रे बेहद आकर्षक लगता है। इस बाइक को 1.38-1.40 लाख रुपये की कीमत पर लाया गया है, यह अपने सेगमेंट की सबसे कम महंगी बाइक में से है।

बजाज पल्सर एफ250 अपने पुराने मॉडल्स की तरह ही पर्याप्त फीचर्स के साथ आती है, जैसे कि हमनें पहले ही बताया इसमें अनालोग डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। सिर्फ इसका टैकोमीटर ही अनालोग है और यह भी सभी पल्सर मॉडल्स की पहचान रही है। इस बाइक में टैकोमीटर को बीच में रखा गया है और उसके बांये हिस्से में टेल-टेल लाइट और दांये हिस्से में एलसीडी स्क्रीन को रखा गया है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Bajaj pulsar 250 review video engine performance details
Story first published: Saturday, November 6, 2021, 10:36 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X