Subscribe to DriveSpark

डीलरशिप में दिखी नई यामाहा वाईजेडएफ आर 15 वी 3, जल्द होगी लॉन्च?

Written By:

अगली पीढ़ी की यामाहा वाईजेडएफ आर 15 वी 3 पहले से ही कई देशों में बिक्री पर है और अब यह भारत में भी आनी शुरू हो गई है। हाल ही में एक तस्वीर जारी की गई है जिसमें एक भारतीय डीलरशिप पर इस नई बाइक को देखा गया है।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
डीलरशिप में देखी नई यामाहा वाईजेडएफ आर 15 वी 3, जल्द होगी लॉन्च?

एक रिपोर्ट के मुताबिक एक भारतीय डीलरशिप में यामाहा वाईजेड आर 15 वी 3 को देखा गया है। हालांकि, यामाहा ने अभी तक अगली पीढ़ी की यामाहा वाईजेड आर 15 वी 3 के लॉन्च के विवरण की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

डीलरशिप में देखी नई यामाहा वाईजेडएफ आर 15 वी 3, जल्द होगी लॉन्च?

लेकिन देश में इस बाइक की इन्ट्री से तो यह तय हो गया है कि इसे अगले महीने तक भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। यह भारत-स्पेक यामाहा वाईझेडएफ आर 15 वी 3 वैश्विक-स्पेक मॉडल की तुलना में काफी अलग है और एक एक सस्ता ए़डिशन होने के नाते इसमें सभी गैजेट और हार्डवेयर उन्नयन नहीं हैं।

डीलरशिप में देखी नई यामाहा वाईजेडएफ आर 15 वी 3, जल्द होगी लॉन्च?

इंडिया-बाउंड यामाहा आर 15 वी 3 को नियमित रूप से सामने का कांटा मिला है लेकिन वैश्विक-मॉडल मॉडल के विपरीत, एबीएस आउट हो जाता है। फ्रंट-फ़ेंडर V2 के समान है। हालांकि बाइक एमआरएफ टायर के साथ लैस है और Footpegs V2 के समान हैं।

डीलरशिप में देखी नई यामाहा वाईजेडएफ आर 15 वी 3, जल्द होगी लॉन्च?

यामाहा वाईजेड आर 15 वी 3 ईंधन इंजेक्शन के साथ एक नए 155 सीसी एकल सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है । बाइक 14.7 एनएम के टॉर्क का का उत्पादन करती है और इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। बाकी सारी सुविधाएं ग्लौबल मॉडल के ही भांति हैं।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

यामाहा वाईजेड आर 15 वी 3 एक भारतीय डीलरशिप में देखा गया है इससे यह तो तय है कि यह बाइक जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकती है। लेकिन बाइक की कीमत भारत में बहुत मायने रखेगी इसलिए उम्मीद किया जाना चाहिए कि बाइक ज्यादा महंगी नहीं होगी।

English summary
The next-generation Yamaha YZF R15 V3 is already on sale in several countries; however, it is yet to be launched in India. In a recent spy pic, the motorcycle was spotted at an Indian dealership suggesting the Yamaha might be gearing up to launch the next-generation YZF R15 V3 in the country soon.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark