भोपाल में हुआ यूएम मोटरसाइकिल की डीलरशिप का उद्घाटन

Written By:

अमेरिकी मोटरसाइकिल निर्माता यूएम इंटरनेशनल की भारतीय शाखा ने लोहिया ऑटो के साथ अपनी डीलरशिप का उद्घाटन किया। यह डीलरशिप भोपाल के एम.पी. नगर में स्थित है। जिसका उद्घाटन यूएम लोहिया टू व्हीलर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ राजीव मिश्रा ने किया।

भोपाल में हुआ यूएम मोटरसाइकिल की डीलरशिप का उद्घाटन

आपको बता दें कि राज्य में अत्याधुनिक डीलरशिप 2600 वर्गों में फैली हुई है। जहां सेवा केंद्र और यूएम के सामान और परिधान की पूरी रेंज पाई जा सकती है। इस डीलरशिप के उद्घाटन के साथ कंपनी के पास भारत भर में 44 डीलरशिप हैं।

भोपाल में हुआ यूएम मोटरसाइकिल की डीलरशिप का उद्घाटन

इस मौके पर यूएम लोहिया टू व्हीलर्स प्रा लिमिटेड सुनील सिंह ने कहा कि यह क्षम हमें बहुत खुशी दे रहा है। यूएम भोपाल के कर्मचारियों को बिक्री, सेवा, स्पेयर पार्ट्स और ग्राहक सेवा के प्रबंधन में विशेष प्रशिक्षण प्रदान किया गया है जिससे कि यह सुनिश्चित हो सके कि ग्राहक आनंद ले सकें।

भोपाल में हुआ यूएम मोटरसाइकिल की डीलरशिप का उद्घाटन

यूएम भोपाल के सीईओ, रजत अरोड़ा ने कहा, यह हमारे लिए यूएम मोटरसाइकिलें, दुनिया के प्रसिद्ध मोटरसाइकिल निर्माता के एक भागीदार बनने के लिए वास्तव में एक सम्मान है। यूएम मोटरसाइकिलों के प्रतिनिधियों के रूप में, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि सभी ग्राहकों को शानदार उम अनुभव से प्यार कर रहे हैं।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

यूएम मोटरसाइकिलें भारतीय के बाजारों में अपना विस्तार करने का प्रयास कर रही है। यह प्रीमियम मोटरसाइकिल खंड भारत में तेजी से बढ़ रहा है। कई वैश्विक कंपनियां अपने उत्पादों को लॉन्चिंग के साथ एक दूसरे में टक्कर होना स्वाभाविक है।

Read more on #um motorcycles
English summary
UM Lohia Two Wheelers Pvt. Ltd, the Indian arm of the American motorcycle maker UM International, LLC -- along with Lohia Auto inaugurated its dealership, UM Bhopal in Bhopal.
Story first published: Thursday, June 22, 2017, 17:13 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos