Subscribe to DriveSpark

अब टीवीएस ने भी घटाए अपने दो-पहियों के दाम

Written By:

चेन्नई स्थित दोपहिया वाहन निर्माता टीवीएस मोटर्स ने अपने दोपहिया वाहनों पर कीमतों में कटौती की घोषणा की है और यह सब हुआ है वस्तु और सेवा कर (जीएसटी) के कारण। कम्पनी को उम्मीद है कि वह इस दौरान अपने लिए काफी खरीददार मिल जाएंगे। हालांकि टीवीएस मोटर्स ने अपने उत्पाद रेंज पर कीमतों में कटौती के विवरण का खुलासा नहीं किया है।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
अब टीवीएस ने भी घटाए अपने दो-पहियों के दाम

टीवीएस मोटर कंपनी के अध्यक्ष और सीईओ के एन राधाकृष्णन ने कहा कि जीएसटी कारोबार करने में काफी दक्षता लाएगा। उन्होंने कहा कि हम अपने ग्राहकों को लाभ देना चाहते हैं। जीएसटी 1 जुलाई 2017 से लागू की जाएगी, अधिकांश राज्यों में मोटरसाइकिलों पर करों की कमी होने की उम्मीद है, हालांकि राज्यों से लाभ अलग-अलग होंगे।

अब टीवीएस ने भी घटाए अपने दो-पहियों के दाम

वर्तमान में, मोटरसाइकिल पर टैक्स 30 फीसदी है, जीएसटी के साथ, बाइक पर टैक्स 28 फीसदी, मौजूदा टैक्स संरचना से आकर्षित होगा। हालांकि, 350 सीसी इंजन क्षमता के साथ मोटरसाइकिल 3 फीसदी अतिरिक्त सैट को आकर्षित करेगा।

अब टीवीएस ने भी घटाए अपने दो-पहियों के दाम

इसके पहले बजाज ऑटो, रॉयल एनफील्ड और यूएम लोहिया ने ग्राहकों को अपेक्षित जीएसटी लाभ देने के लिए कीमत में कटौती की घोषणा की है। फोर-व्हीलर निर्माताओं ने अपने उत्पाद लाइनअप पर भी कीमतों में कटौती की घोषणा की है।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

टीवीएस मोटर्स को उम्मीद है कि वह जीएसटी के लागू होने के पहले बिक्री करके लाभ कमा सकता है। टीवीएस का यह कदम वास्तव में स्वागत योग्य है। हालांकि अभी यह देखना दिलचस्प होगा टीवीएस को कितना बिक्री मिल पाती है।

Read more on #टीवीएस #tvs
English summary
Chennai-based two-wheeler manufacturer, TVS Motors has announced price cuts on its two-wheelers as it looks to pass on the expected benefits of goods and services tax (GST) to buyers.
Story first published: Tuesday, June 27, 2017, 12:39 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos