15 अगस्त को होगा राइड फार फ्रीडम का आयोजन, ट्राएम्फ देगा देशभक्ति का संदेश

Written By:

ट्राएम्फ मोटरसाइकिल्स और स्माइल फाउंडेशन ने बाल-बाल शिक्षा के कारण इस स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) को समर्थन देने के लिए एक सवारी का आयोजन किया है। यह सवारी पूरे भारत के 14 शहरों में आयोजित की जाएगी और संबंधित डीलरशिप से इसे झंडी दिखाकर इसे रवाना किया जाएगा।

15 अगस्त को होगा

दरअसल यह ब्रिटिश मोटरसाइकिल निर्माता भारत में अपने ग्राहकों तक पहुंचने का प्रयास कर रहा है। इसमें लगभग 4000 सवार भाग लेगें और स्माइल फाउंडेशन इनका सहयोगी होगा। राइड से कलेक्ट किया गया पैसा फाउंडेशन को गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए दिया जाएगा।

15 अगस्त को होगा

ट्रायम्फ इंडिया के प्रबंध निदेशक विमल संम्बली भी सवारी के लिए शामिल होंगे। इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, एमडी ने कहा, "मुझे दृढ़ विश्वास है कि हमारे जैसे देश में, जहां महिला आबादी अक्सर उपेक्षा की जाती है हम बच्चों को सीखने और विकसित करने के अवसर प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं।

15 अगस्त को होगा

मुझे यकीन है कि इस साल भी, हर साल की तरह, ट्राएंफ इस साल भी काफी उत्साहित होगें। इस संदर्भ में स्माइल फाउंडेशन की सह-संस्थापक और कार्यकारी ट्रस्टी सैन्टनु मिश्रा ने कहा कि ट्राएंफ द्वारा किए गए प्रयासों की हम बेहद सराहना करते हैं।

15 अगस्त को होगा

ट्राएंफ की मदद से हम अपने काम के लिए बहुमूल्य समय, संसाधनों और ऊर्जा को प्राप्त करते हैं। हम इसके लिए कम्पनी को धन्यवाद देते हैं और उम्मीद करते हैं कि इससे जागरूकता बढ़ेगी।

Drivespark की राय

Drivespark की राय

ट्राएंफ सक्रिय रूप से भारत में सवारी का आयोजन कर रहा है और स्वतंत्रता दिवस के दिन यह ड्राइव एक विशेष आकर्षण होगी। और अगर यह सब बच्चों की शिक्षा के लिए किया जा रहा है तो फिर यह प्रयास और सराहनीय है। इससे बच्चों तो प्रोत्साहन मिलता है।

English summary
Triumph Motorcycles and Smile Foundation have organised a ride to support the cause of Girl Child Education this Independence Day (August 15). The ride will be organised in 14 cities across India and will be flagged off the from respective dealerships.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos