मोडिफाई होने के बाद और भी शानदार हो गई है Royal Enfield क्लासिक 500

Written By:

चेन्नई में निर्मित होने वाली रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 अच्छी बिक्री मॉडलों में से एक है। इसकी शानदार सवारी और दमदार आवाज हर एक को अपनी ओर खरीदनें के लिए आकर्षित करती है।

लेकिन संशोधित हुआ यह क्लासिक 500 अपने न्यूनतम संशोधनों के साथ आश्चर्यजनक दिखता है। इसे रॉयल एनफील्ड पुणे डिज़ाइन और संशोधित किया। अब क्लासिक 500 भूरा और काले रंग के साथ रेड कैंडी के साथ बेहतर नजर आ रही है।

आपको बता दें कि इस बाइक की अनूठी पेंट योजना इसे एकदम अलग बना दी है। क्लासिक 500 के पहिए इसे एक आक्रामक लुक देते हैं।

नई क्लासिक 500 के हैंडल को ब्लैक आउट किया गया है और इसका मिरर पीछे की ओर देखता है। बाइक के हेडलैम्प का राउंड लूक और क्रोम बेज़ेल इसे बेजोड़ बनाता है।

अन्य संसोधनों में मोटरसाइकिल को भूरे रंग के चमड़े की सीटें मिली हैं और न्यूनतम संशोधन के बावजूद, क्लासिक 500 पूरी तरह से अलग मशीन दिखती है।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 एक 49 9 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन से 27.20 बीएचपी और 41.30 एनएम पीक टॉर्क का उत्पादन करता है। संशोधित क्लासिक 500 शेयर मोटरसाइकिल के रूप में एक ही निलंबन सेटअप के साथ सुसज्जित है।

आप चाहे तो नीचे की इमेज गैलरी में हार्ले डेविडसन की तस्वीर देख सकते हैं।

English summary
The Royal Classic 500 has been modified by a Pune-based firm and the motorcycle looks stunning in new colours. The modified Classic 500 also gets black alloy wheels which adds to the looks.
Story first published: Tuesday, April 18, 2017, 17:36 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos