1000 रूपए में शुरू हुई सुजुकी गिक्सर एसएफ एबीएस की बुकिंग

Written By:

हमने पहले से ही सुजुकी गिक्सर एसएफ एबीएस ब्रोशर को इंटरनेट पर लीक होने के बारे में बताया है। अब, मोटरसाइकिल के नए संस्करण की बुकिंग आधिकारिक घोषणा से पहले शुरू हो गई है। बैंगलोर में सुजुकी डीलरशिप ने बताया कि गिक्सर एसएफ़ के एबीएस संस्करण के लिए 1,000 रुपये की टोकन राशि है।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
1000 रूपए में शुरू हुई सुजुकी गिक्सर एसएफ एबीएस की बुकिंग

रिपोर्ट के मुताबिक सुजुकी एक हफ्ते के भीतर मोटरसाइकिल लॉन्च करने की संभावना है और डिलीवरी करीब दस दिनों में शुरू हो जाएगी। सुजुकी गिक्सर एसएफ़ के एफआई (ईंधन इंजेक्शन) संस्करण में एबीएस सुरक्षा सुविधा प्रदान करेगी।

1000 रूपए में शुरू हुई सुजुकी गिक्सर एसएफ एबीएस की बुकिंग

हालांकि, मानक मॉडल को बाद के चरण में एबीएस प्राप्त करने की उम्मीद है। मोटरसाइकिल को एसपी रंग योजना भी मिलेगी। जीक्सएक्सर एसएफ़ एबीएस पाने के लिए अपने सेगमेंट में पहला मोटरसाइकिल होगा।

लेकिन बजाज पल्सर आरएस 200 के समान फ्रंट व्हील पर एक सिंगल-चैनल एबीएस लगाया जाएगा। मोटरसाइकिल को नई एसपी लोगो के साथ तीन टोन पेंट स्कीम भी मिलेगी।

मैकेनिकल मोर्चे पर, गिक्स एसएफ़ 154.9 सीसी इंजन से 14.8 बीपीपी और 14 एनएम टॉर्क के उत्पादन करना जारी रखेगा।

Recommended Video
Jeep Compass Launched In India | In Hindi - DriveSpark हिंदी
1000 रूपए में शुरू हुई सुजुकी गिक्सर एसएफ एबीएस की बुकिंग

एबीएस वैरिएंट 1 किग्रा से 2 किलो वजन हासिल करने की संभावना है। जीक्सएक्स एसएफ एबीएस की कीमत अभी तक प्रगट नहीं हुई है, लेकिन डीलरों के मुताबिक इसकी कीमत 1.2 लाख रुपये की सड़क पर होने की उम्मीद है।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

सुजुकी गिक्सर एसएफ़ अपने सेगमेंट में एबीएस से सुसज्जित होने वाली पहली मोटरसाइकिल होगी। इसके प्रतिद्वंद्वियों में से कोई भी एक विकल्प के रूप में भी इस सुरक्षा सुविधा का प्रस्ताव नहीं करता है।

एबीएस अप्रैल 2018 से अनिवार्य होगा और सुजुकी देश में कार्यान्वयन से पहले एबीएस की सुरक्षा प्रदान कर रही है।

English summary
Suzuki dealerships in Bangalore revealed that the bookings are open for a token amount of Rs 1,000 for the ABS variant of the Gixxer SF. Suzuki is likely to launch the motorcycle within a week and deliveries will begin in around ten days.
Story first published: Friday, August 4, 2017, 12:13 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark