जिक्सर बाइक के लिए सुजुकी ने लॉन्च किया "नॉट फार इव्रीयोन कैम्पैन'

Written By:

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एसएमआईपीएल) ने मोटरसाइकिल ने अपनी लोकप्रिय गिक्सक्र पोर्टफोलियो के लिए एक नया "#नॉट फॉर इव्रीयोन कैम्पैन' लॉन्च किया है। यह मजबूत डिजिटल मीडियम, प्रिंट मीडिया और आउटडोर सक्रियता का एक 360 डिग्री का अभियान है।

जिक्सर बाइक के लिए सुजुकी ने लॉन्च किया

रिपोर्ट के मुताबिक यह अभियान पूरे भारत के लिए है और यह टेलीविजन में राष्ट्रीय और क्षेत्रीय स्तरों पर प्रसारित किया जाएगा। यह कैम्पेन सुजुकी के मोटर साइकिल की प्रमुख विशेषताओं को हाइलाइट करने का कार्य करेगा।

जिक्सर बाइक के लिए सुजुकी ने लॉन्च किया

इस मौके पर टीवीएस के सेल्स एंड मार्केटिंग के साजीव राजशेखरन ने कहा, "इस श्रेणी पर हावी होने के लिए हमने जिक्सर पर काफी कार्य किया है। इस अभियान को हम अपनी नई जिक्सर के साथ शुरू कर रहे हैं ताकि हम अपने ग्राहकों को इससे जोड़ सकें।

जिक्सर बाइक के लिए सुजुकी ने लॉन्च किया

उन्होंने कहा कि हमारी बाइक का यह खंड समरूपता से भरा हुआ है। सुजुकी की जिक्सर बाइक ने हमेशा ग्राहकों को अनूठी स्टाइलिंग और कार्यात्मक उत्कृष्टता के मिश्रण के साथ एक विकल्प प्रदान किया है।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

सुजुकी ने हाल ही में नए ग्राफिक्स और एसपी जैसी नई सुविधाओं के साथ 2017 के स्पेशल एडीशन जिक्सर सीरीज को लॉन्च किया है। जिक्सर एसएफ भी एबीएस के साथ पेश किया गया था। #NotForEveryone TVC युवा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए किया गया है।

नीचे आप लॉन्चिंग का वीडियो देख सकते हैं--

English summary
Suzuki Motorcycle India Private Limited (SMIPL) has launched a brand new campaign - #NotForEveryone for the popular Gixxer portfolio of motorcycles. It is a 360-degree pan-India campaign with strong digital amplification, print media and outdoor activations. Apart from that, the TVC will be telecasted on national and regional TV channels.
Story first published: Wednesday, August 30, 2017, 13:50 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos