एफसी पूणे सिटी की अधिकारिक प्रायोजक होगी सुजुकी गिक्सर

Written By:

जापानी दोपहिया निर्माता, सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एसएमआईपीएल) की भारतीय शाखा ने गिक्सर को एफसी पुणे सिटी के आधिकारिक प्रायोजक के रूप में घोषणा की है।

Suzuki Gixxer Announced As Lead Sponsor Of FC Pune City

एफसी पुणे सिटी इंडियन सुपर लीग के चौथे सीजन में कम्पटीट कर रही है। सुजुकी गिक्सर सीरीज भारत में अपनी लॉन्चिंग के बाद से लोकप्रिय हुई है।

सुजूकी और एफसी पुणे सिटी के बीच की साझेदारी के तहत, पुणे एफसी जर्सी के पास खेल और प्रैक्टिस किट जर्सी के सामने सुजुकी गिक्सर लोगो को मुख्य प्रायोजक के रूप में रखा जाएगा। सुजुकी प्रीमियम 150 सीसी मोटर साइकिल सेगमेंट में एक सक्रिय खिलाड़ी रही है, और यह नई साझेदारी सुजुकी को और मदद करेगी।

Suzuki Gixxer Announced As Lead Sponsor Of FC Pune City

इस बारे में सुजुकी इंडिया के कार्यकारी उपाध्यक्ष सेल्स एंड मार्केटिंग सजीव राजशेखरन ने कहा कि हम इंडियन सुपर लीग के आगामी सीजन के लिए एफसी पुणे सिटी से उत्साहित हैं। एक ब्रांड के रूप में, सुजुकी उत्साह, स्पोर्ट और यूथेन की भावना का प्रतीक है।

Recommended Video - Watch Now!
सुजुकी इन्ट्रूडर 150 भारत में हुई लॉन्च | Suzuki Intruder 150 Launched In India - Hindi DriveSpark

बता दें कि सुजुकी गिक्सर सीरीज की मोटरसाइकिल अपने स्पोर्टी डिज़ाइन और परफार्मेंस के कारण देश में बहुत लोकप्रिय हैं। Gixxer ब्रांड के तहत सभी मोटरसाइकिलें 154.9 सीसी एकल सिलेंडर इंजन से 14.5bhp और 14एनएम टॉर्क का उत्पादन करती है।

Suzuki Gixxer Announced As Lead Sponsor Of FC Pune City

DriveSpark की राय

सुजुकी गिक्सर एंट्री-लेवल 150 सीसी सेगमेंट की एक प्रीमियम मोटरसाइकिल है। गिक्सर की सफलता एफसी पुणे सिटी के साथ नई साझेदारी में दिखती है। पुणे का फुटबॉल क्लब आईएसएल के चौथे सत्र में प्रतिस्पर्धा कर रहा है।

English summary
The Indian wing of the Japanese two-wheeler manufacturer, Suzuki Motorcycle India Private Limited (SMIPL) has announced the Gixxer as the official sponsor of FC Pune City.
Story first published: Friday, November 24, 2017, 16:12 [IST]

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark