कस्टम मॉडल में गजब दिख रही है रॉयल इनफील्ड, यहां देंखे तस्वीरें...

Written By:

युग कोई भी हो रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल हमेशा शानदार होने के कारण अपने स्वर्णिम युग में होता है। लेकिन लोग रॉयल एनफील्ड के उसी डिजाइन को देख देख उब चुके थे। इसलिए अब कम्पनी ने अपने डिजाइन में बदलाव और कस्टम मोटरसाइकिलों का खुलासा किया है।

खबरों के मुताबिक इस प्रतिष्ठित मोटरसाइकिल निर्माता ने चार कस्टम बिल्डर्स यानि इनलाइन थ्री, टीएनटी मोटरसाइकिल, बुल सिटी कस्टम्स और बॉम्बे कस्टम वर्क्स के साथ मिलकर मोटरसाइकिल के लिए चार कस्टम मोटरसाइकिल तैयार किए हैं।

इस टाई के साथ, रॉयल एनफील्ड के मॉडल: क्लासिक 500 और कॉन्टिनेंटल जीटी को निजी कस्टम मोटरसाइकिलों में बनाया गया है, जो निजीकरण की भावना को दर्शाती है। कंपनी ने इन अनोखी तैयार की गई मोटरसाइकिलों से प्रेरित एक परिधान और सामान का एक ताज़ा संग्रह पेश किया है। भारत की वर्तमान पीढ़ी के विकल्पों को प्रतिबिंबित करने के लिए चार कस्टम बिल्डरों ने अद्वितीय विचार विकसित किए।

कलर वैरिएंट की बात करें तो एक बोल्ड मेलेंज, क्रोम एक्सेक्शन, लकड़ी के साथ तांबा का मिश्रण और चमड़े के साथ धातु का सम्मिश्रण शामिल है। बाइक के रियर में गियर और ऐपर्स के नए संग्रह में टी-शर्ट शामिल हैं जो कस्टम निर्मित मोटरसाइकिलों के प्रिंट की सुविधा देता है। इसके अलावा, क्रोम, कार्बन और रंगीन परिष्करण में मोटरसाइकिलों द्वारा हेलमेट की एक सशक्त लाइनअप उपलब्ध है। समान में जैसे दस्ताने, बेल्ट, बैज और जूते आदि उपलब्ध है।

इस अवसर पर बोलते हुए, रॉयल एनफील्ड के डिजाइन और एक्सेसरीज़ बिज़नेस प्रमुख, सम्राट सोम ने कहा कि रॉयल एनफील्ड कस्टम रूटर के माध्यम से मोटर साइकिल-निर्वाण की तलाश करने वालों के लिए हमेशा पसंदीदा कैनवास रहा है।

DriveSpark की राय

रॉयल एनफील्ड बाइक के बाद के बाजारों में सहायक उपकरण, गियर और ऐपर्स उपलब्ध हैं। हालांकि OEM उत्पाद के रूप में प्रस्तुत करने के साथ ही यह खरीदारों के लिए आसान और सुलभ होगा।

English summary
Royal Enfield motorcycles carry a unique character with the charm of the bygone golden era. But when you add customisation to a Royal Enfield, the motorcycle defies old and boring styling cues.
Story first published: Wednesday, June 21, 2017, 12:01 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos