क्रोम फ्यूल टैंक के साथ स्पॉट हुई नई रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर650

Written By:

रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में सम्पन्न हुए मिलान मोटरसाइकिल शो में अपनी दो नई 650 सीसी मोटरसाइकिल्स इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 को पेश किया जहां अब इन दोनों बाइक्स में से एक को कैलिफोर्निया के एक एडवरटिजमेंट में देखा गया है।

क्रोम फ्यूल टैंक के साथ स्पॉट हुई नई रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650

इस एड की महत्वपूर्ण बात यह कि इंटरसेप्टर 650 क्रोम ईंधन टैंक से सुसज्जित देखा गया। बता दें कि रॉयल एनफिल्ड इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650, एक सर्व-नए 648 सीसी ईंधन इंजेक्शन से समानता-जुड़वां इंजन, 46.3 बीएचपी पर 52 एनएम पीक टॉर्क का उत्पादन करती है।

क्रोम फ्यूल टैंक के साथ स्पॉट हुई नई रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650

दोनों बाइक्स को इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा गया है। रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 से एक आईस क्वीन कलर में समाप्त हो गया था, जबकि इंटरसेप्टर 650 क्रोम लास्ट ईंधन टैंक से सुसज्जित था जो आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नहीं है।

क्रोम फ्यूल टैंक के साथ स्पॉट हुई नई रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी वैश्विक बाजारों के लिए इंटरसेप्टर के एक नए क्रोम संस्करण को पेश करने की योजना बना सकती है। इस टैंक में एक 3D RE लोगो भी है। इस बारे में रॉयल एनफील्ड का कहना है कि नई 650 सीसी मोटरसाइकिलों का डेवलपमेंट हाइवे के लिए और एक ट्विन-सिलेंडर इंजन होने के लिए किया जाता है।

क्रोम फ्यूल टैंक के साथ स्पॉट हुई नई रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650

इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 में स्लीपर क्लच और एबीएस शामिल हैं। रॉयल एनफील्ड ने यह खुलासा किया है कि तकनीकी स्पेशिफिकेशन ग्लैबल मार्केट में समान रहेगा। खबरों के मुताबिक रॉयल एनफील्ड अपनी इन दोनों बाइक्स को साल 2018 के अप्रैल तक लॉन्च कर सकता है।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

ऑटो वर्ल्ड में नई 650 सीसी इंटरसेप्टर और कॉन्टिनेंटल जीटी रॉयल एनफील्ड की गेम चेंजर प्रोडक्ट अभी से माना जा रहा है और इस राह में इसका ट्विन सिलेंडर इंजन एक बड़ा फैक्टर साबित होगा। माना जा रहा है कि वैश्विक बाजारों में लॉन्च करने के बाद कम्पनी भारत की ओर रूख करेगा।

English summary
Now, Rushlane has spotted both the motorcycles during an advertisement shoot in California. But the interesting part is that the Interceptor 650 was equipped with a chrome fuel tank.
Story first published: Friday, November 17, 2017, 16:45 [IST]

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark