Castrol Super Mechanic Contest: जड़ेजा ने किया शुभारंभ

Written By:

कैस्ट्रोल इंडिया ने दोपहिया मैकेनिकल के लिए एक नए और अग्रणी कैस्ट्रॉल सुपर मैकेनिक प्रतियोगिता की घोषणा की। इस प्रतियोगिता को बढ़ावा देने के लिए भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा पर हस्ताक्षर किए गए हैं। जहां क्षेत्रीय दौर में भाग लेने वाले दो हज़ार यांत्रिकी बुलाए गए और उनमें कुछ लोगों को बुनियादी कौशल और ज्ञान परीक्षण के बाद चुना गया।

होने वाली इस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों को 24 विजेताओं (तीन तीन में से आठ टीमों) को रखा जाएगा। ये खिलाड़ी आगे चलकर खिल भारतीय कैस्ट्रॉल सुपर मैकेनिक खिताब के लिए लड़ेंगे।

शीर्ष टीम थाईलैंड में होने वाली कैस्ट्रॉल एशिया के सर्वश्रेष्ठ मैकेनिक प्रतियोगिता में भाग लेंगी। प्रतियोगिता में भाग लेने के अलावा, यांत्रिकी के पास दोपहिया वाहनों के साथ-साथ स्नेहक उद्योग में नवीनतम तकनीक और प्रवृत्तियों को भी जानने का अवसर होगा।

कैस्ट्रोल इंडिया के उपाध्यक्ष विपणन केदार आपटे ने कहा कि हम इस रोमांचक प्रतियोगिता के लिए शुरुआती प्रतिक्रिया से खुश हैं। मैकेनिक्स हमारी प्रमुख ग्राहक हैं और हम उन कठिन परिस्थितियों की सराहना करते हैं जिसके तहत उनमें से कई काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि कैस्ट्रॉल सुपर मैकेनिक प्रतियोगिता इन मैकेनिकों को पहचानने और उन्हें अपने कौशल दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करने का हमारा तरीका है। ऐसा करते हुए, हम उन्हें अपने कौशल को सुधारने और अपने ज्ञान को अपग्रेड करने का अवसर प्रदान करने का भी लक्ष्य रखते हैं।

Read more on #castrol
English summary
Castrol India announced an innovative and pioneering Castrol Super Mechanic contest for two-wheeler mechanics. Indian cricketer Ravindra Jadeja has been signed to promote this contest.
Story first published: Thursday, May 25, 2017, 21:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos