Subscribe to DriveSpark

नए कलर ऑप्शन व बीएस-4 इंजन के साथ पेश हुई नई मोपेड टीवीएस एक्सएल100

Written By:

टीवीएस मोटर कंपनी ने भारत में अपनी नई एक्सएल 100 को कॉपर शाइन कलर ऑप्शन के साथ पेश कर किया है। दिल्ली के एक्स-शोरूम के हिसाब से इस नई मोपेड की कीमत 32,209 रुपये निर्धारित की गई है।

टीवीएस एक्सएल 100 कॉपर शाइन बीएस4 मानक इंजन के साथ 99.7 सीसी फोर-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन के साथ 4.3 बीएचपी पर 6.5 एनएम के टॉर्क को प्रोड्यूज करता है।

नए कलर ऑप्शन व बीएस-4 इंजन के साथ लॉन्च हुई नई मोपेड टीवीएस एक्सएल100

नई मोपेड को मजबूत परफार्मेंस देने के लिए डिजाइन किया गया है। एक्सएल का अर्थ है एक्स्ट्रा लार्ज और इसे लेकर कम्पनी का दावा है कि यह 67kpl का माइलेज देती है।

एक्सएल की अधिकतम स्पीड 60 किमी / घंटा है और वजन करीब 80 किलो है लेकिन कोई भी व्यक्ति इस मोपेड पर करीब 130 किलो तक का सामान लोड कर सकता है।

नए कलर ऑप्शन व बीएस-4 इंजन के साथ लॉन्च हुई नई मोपेड टीवीएस एक्सएल100

नई टीवीएस एक्सएल 100 में अपने स्टैडर्ड मॉडल की तुलना में अधिक व्यापक और आरामदायक सीट के साथ मौजूद है। इसकी अलग-अलग रियर सीट, व्यापक और लंबा फ्रंट प्लेटफार्म, आसान किक-स्टार्ट, बोल्ड स्टाइल मफलर, बड़ा टैंक, सेंटर स्टैंड और एक स्टेनलेस स्टील ब्रेक केबल बड़ी विशेषताओं में से एक हैं।

टीवीएस एक्सएल 100 रेड, ग्रीन, ग्रे, ब्लुई, ब्लैक और नए कॉपर शाइन के 6 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसके अलावा, नई एक्सएल 100 का सभी डिजाइन एलिमेंट एक समान हैं।

Recommended Video
[Hindi] 2018 Harley-Davidson Softail Range Launched In India - DriveSpark
DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

नई टीवीएस एक्सएल 100 को आकर्षक कॉपर शाइन रंग विकल्प के साथ मिल रहा है जो इस नई मोपेड की अपीलिंग को बढ़ाता है। मैकैनिकल डिपार्टमेंट में इसको बीएस 4 मानक के साथ अपडेट करके कम्पनी ने इसे माडर्न बनाने का भरपूर कार्य कर दिया है।

English summary
TVS Motor Company has launched the new XL 100 Copper Shine colour in India. The new XL 100 Copper Shine is priced at Rs 32,209 ex-showroom (Delhi).
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos