प्रमाणित हुई नई डुकाती पनिगल 959 कॉर्स, इन खासियतों से होगी लैस

Written By:

यूएस एनवायरमेंटल प्रोटेक्शन एजेंसी और कैलिफोर्निया एयर रिसर्च बोर्ड ने खुलासा किया है कि प्रमाणन दस्तावेजों में एक नई डुकाटी 9 95 पनिगेल कोर-संस्करण अपने रास्ते पर है। नई डुकाटी 959 पनिगल कॉर्स को 959 पनिगेल के समान उत्सर्जन के साथ प्रमाणित किया गया है।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
वीडियोः प्रमाणित हुई नई डुकाती पनिगल 959 कॉर्स, इन खासियतों से होगी लैस

यह संकेत है कि इटालियन निर्माता की नई मोटरसाइकिल ने पनिगल से 955 सीसी वी-ट्विन इंजन को बनाए रखा है आगे भी 155 बीएचपी और 105.6 एनएम टॉर्क के उत्पादन में सक्षम होगा।

वीडियोः प्रमाणित हुई नई डुकाती पनिगल 959 कॉर्स, इन खासियतों से होगी लैस

हालंकि अब आप यह सोच रहे होंगे जब इतनी समानता है तो फिर नया क्या है? तो आपको बता दें कि पिछली बार डुकाती ने कॉर्समॉडल के साथ 2013 में 848 ईवीओ कोरस किया था और मोटरसाइकिल्स के इंजन समान थे, लेकिन इस बार के कोर संस्करण को हल्का ईंधन टैंक मिलेगा, और ब्रेकिंग सिस्टम भी एकदम भिन्न होगा।

Recommended Video
Jeep Compass Launched In India | In Hindi - DriveSpark हिंदी
वीडियोः प्रमाणित हुई नई डुकाती पनिगल 959 कॉर्स, इन खासियतों से होगी लैस

848 EVO को ट्रैक्शन कंट्रोल मिला और एक शिफ्टर मिला था। जबकि 959 पनिगल में कंट्रोल मिला और एक शिफ्टर पहले से प्रस्तावित लेकिन उन्नत तकनीक जैसे एआरबी और व्हीलरी नियंत्रण की उम्मीद तो कर ही सकते हैं। ऐसे संकेत भी मिल रहे हैं।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

डुकाती हाल ही में नए वी 4 युग में प्रवेश करने के लिए सुर्खियों में है। ऐसी स्थिति में, एक सीमित संस्करण की मोटरसाइकिल को प्रमाणित करना अच्छा लगता है। यह कंपनी अपने ग्राहकों के साथ एक मजबूत बंधन बनाने में मदद करेगा।

Read more on #ducati
English summary
The US Environmental Protection Agency and the California Air Resources Board have revealed certification documents reveal a new Ducati 959 Panigale Corse-edition is on its way.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark