भारत में नेपाल के लिए तैयार हुई यूएम मोटरसाइकिल

Written By:

अमेरिकी मोटरसाइकिल निर्माता यूएम लोहिया टू व्हीलर्स की भारतीय शाखा लिमिटेड ने मेड इन इंडिया यूएम मोटरसाइकिल नेपाल को निर्यात करना शुरू किया है। यूएम लोहिया टू व्हीलर्स और लोहिया ऑटो ने घोषणा की है कि उसने मेड मेड इंडिया मोटरसाइकिल, रेनेगेड कमांडो और रेनेगेड स्पोर्ट्स एस की पहली खैप निर्यात की है।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
भारत में नेपाल के लिए तैयार हुई यूएम मोटरसाइकिल

आपको बता दें कि मेड इन इंडिया यूएम मोटरसाइकिलें काशीपुर, उत्तराखंड से नेपाल में निर्यात की गई हैं। यूएम मोटरसाइकिल से 300 सीसी मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में सफल रही हैं, और अब कंपनी ने अपनी पहुंच बढ़ाने की कोशिश में है।

भारत में नेपाल के लिए तैयार हुई यूएम मोटरसाइकिल

यूएम इंटरनेशनल के निदेशक, जोस विलगैस और यूएमएल के निदेशक यूयूएल, आयुष लोहिया ने घोषणा किया कि स्टाइलिश में शनादार अगली पीढ़ी के 300 सीसी क्रूज़र बाइक यूएम इंटरनेशनल के ब्लॉक से आती है जो अमेरिका में अपनी पैठ जमा चुका है। अब हम नेपाल में यह इतिहास दोहराना चाहते हैं।

भारत में नेपाल के लिए तैयार हुई यूएम मोटरसाइकिल

यूएम लोहिया टू व्हीलर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजीव मिश्रा ने कहा कि मुझे इस क्षेत्र में सभी उत्पादों के स्थायित्व और आराम से अधिक उम्मीदें हैं, हम नेपाल के संचालन को अधिक कड़ाई से काम करेंगे। मुझे उम्मीद है कि दोनों हमारे उत्पादों रेनेगेडे कमांडो और स्पोर्ट्स एस नेपाल में आने के लिए दिनों में स्पोर्ट परिवर्तक बनो।

भारत में नेपाल के लिए तैयार हुई यूएम मोटरसाइकिल

रेनेगेड कमांडो और रेनेगेड स्पोर्ट्स एस ने 300 सीसी तरल कूल्ड इंजिन से बिजली खींचता है। यह बाइक 24.8 बीएचपी और 23 एनएम टॉर्क का उत्पादन करती है और इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा गया है।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

यूएम मोटरसाइकिलें ने भारतीय बाजार में अपने रेनेगेड कमांडो और रेनेगेड स्पोर्ट्स एस के साथ सफलता हासिल कर ली है। अब, कंपनी नेपाल को मोटरसाइकिलें निर्यात करके अपनी पहुंच बढ़ाने का प्रयास कर रही है। देखना यह दिलचस्प होगा। अब यह बाइक नेपाल में क्या कमाल दिखाती है।

Read more on #um motorcycles
English summary
The Indian wing of the American motorcycle maker, UM Lohia Two Wheelers Pvt. Ltd has commenced exporting the Made in India UM Motorcycles to Nepal.
Story first published: Wednesday, July 12, 2017, 10:45 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos