19.92 लाख की कीमत वाली यह शानदार बाइक भारत में हुई लॉन्च, जल्दी करें

Written By:

इटली की मोटरसाइकिल निर्माता डुकाती ने अपने स्पोर्ट क्रूजर मोटरसाइकिल के सीमित संस्करण को भारत में Diavel डिजल को लॉन्च कर दिया है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इसका नाम भले डीजल है लेकिन यह एक पेट्रोल इंजन बाइक है।

डुकाटी Diavel डीजल लिमिटेड डीजल स्पोर्ट क्रूजर है और इसके केवल 666 इक्जाम्पल का निर्माण पूरी दुनिया भर में किया जाएगा। इस मोटरसाइकिल की कीमत दिल्ली के शोरूम के हिसाब से 19.92 लाख है।

लिमिटेड एडिशन की संरचना को स्टेनलेस स्टील से हैंड ब्रश किया गया है। फोटोड में इसकी कई और विशेताओं के बारे में खुलासा हुआ है। इसका सीट कवर शुद्ध चमड़े से बना है और यह एक पिरामिड आकृति तीन डीएस - डुकाटी, दीयावेल और डीजल के साथ दिखाई देती है। डीजल लोगो के साथ लाल मैथेक्रीलेट पर इंडिकेट होता है।

डुकाटी Diavel डीजल को ब्रेम्बो ब्रेक कोलिपर और पांच श्रृंखला लिंक पर रेड कलर फिनिश मिलता है। एलसीडी डैशबोर्ड को लाल बैकलिट लाइट भी मिलता है निकास पाइप काले ज़िरकोटेक सिरेमिक कोटिंग के साथ फिनश किया गया है। Diavel डीजल के काले साइलेंसर ठोस रूप से तैयार किए गए हैं और इसे पिरामिड आकृति दी गई है। यह भारत में अगस्त 2017 से शुरू होगा।

ड्यूकाटी इंडिया के एमडी रवि Avalur ने कहा कि Diavel के डीजल संस्करण फैशन और डिजाइन एथलीटों के लिए बेस्ट मोटरसाइकिल होगी। डुकाती के इस संस्करण की शुरूआत साल 2012 से की गई थी।

आप नीचे की फोटो में डुकात डीजल की बाइक को और भी तबियत से देख सकते हैं।

Read more on #ducati
English summary
Italian motorcycle manufacturer Ducati has launched the limited edition of its sports cruiser, the Diavel Diesel in India. Well, Diesel refers to apparel brand and not the fuel. The motorcycle runs on petrol.
Story first published: Tuesday, March 28, 2017, 11:14 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos