जारी हुआ कावासाकी जेड900 आरएस का टीजर, अगले महीनें होगा डेब्यू

Written By:

जापानी मोटरसाइकिल निर्माता कावासाकी अपनी जेड सीरीज की नेक्ड मोटरसाइकिलों की शानदार लाइनअप के लिए जाना जाता है। अब, कंपनी ने अपनी एक नई रेट्रो स्टाइल नेक्ड मोटरसाइकिल के टीजर को जारी किया है। Z900RS नाम की जेड सीरीज की यह बाइक एक रेट्रो स्टाइल की नेक्ड मोटरसाइकिल है।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
जारी हुआ कावासाकी जेड900 आरएस का टीजर, अगले महीनें होगी डेब्यू

जेड सीरीज की इस बाइक के टीजर ने आधुनिक रेंज रोबोट की इस बाइक के फेस के साथ भविष्य के डिजाइन को भी पेश करती है। क्लासिक बाइक प्रेमियों के लिए, कावासाकी के पास अपने स्टोर में अभी बहुत कुछ है।

जारी हुआ कावासाकी जेड900 आरएस का टीजर, अगले महीनें होगी डेब्यू

टीज़र वीडियो में पहले क्लासिक Z1 दिखता है जो बताता है कि नया मॉडल इसी मूल मोटरसाइकिल से प्रेरित है। हम Z900RS की झलक देख सकते हैं जो आंशिक रूप से अपने क्लासिक डिजाइन का पता चलता है।

जारी हुआ कावासाकी जेड900 आरएस का टीजर, अगले महीनें होगी डेब्यू

यह उन लोगों के लिए अच्छी खबर है जो ज़ेड सीरीज मोटरसाइकिल के आधुनिक डिजाइन को पसंद नहीं करते हैं। इसके अलावा, मोटरसाइकिल में ब्लैक और नारंगी कलर योजना समाप्त हो गया है, जो मूल Z1 जैसा होता है।

जारी हुआ कावासाकी जेड900 आरएस का टीजर, अगले महीनें होगी डेब्यू

कावासाकी जेड 9 00 आरएस को मौजूदा 9 48 सीसी इनलाइन चार सिलेंडर इंजन से 123 बीएचपी पर 98 एनएम के टॉर्क को उत्पन्न दराए जाने की योजना है। रेट्रो स्टाइल मोटरसाइकिल को उसी फ्रेम को Z900 के रूप में प्रदर्शित करने की उम्मीद है।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

कावासाकी अपने वर्तमान उत्पाद पोर्टफोलियो में क्लासिक रेट्रो स्टाइल नेक्ड मोटरसाइकिल जोड़ने के लिए तैयार है। कम्पनी ने टोक्यो मोटर शो में 25 जुलाई, 2017 को जेड 9 00 आरएस का अनावरण किया था।

वर्तमान में, रेट्रो स्टाइल बाइक, मोटरसाइकिल उद्योग में लोकप्रिय हो रहे हैं। तो, कावासाकी क्लासिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में भी प्रवेश कर रहा है।

आप नीचे बाईक का टीजर वीडियो देख सकते हैं--

English summary
Japanese motorcycle manufacturer Kawasaki is known for its impressive line up of Z series naked motorcycles. Now, the company has teased a new retro-styled naked motorcycle.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos