कीमत 23 लाख फिर भी 10 मिनट के अंदर बिक गई इस बाइक की सारी यूनिट

Written By: Deepakkumar

इंडियन मोटरसाइकिल ने टेनेसी की व्हिस्की निर्माता कम्पनी जैक डेनियल से दूसरी बार सहयोग के तहत इंडियन फोर फॉक्स जैक डेनियल मोटरसाइकिल के सीमित संस्करण क्रूजर के 100 यूनिट्स का उत्पादन किया।

इसके पहले इन दोनों ने भागीदारों ने केवल 150 के सीमित एडिशन का उत्पादन किया था और वह भी 8 घंटे के अंदर बिक गई थी। लेकिन इस बार जो हुआ वह इन दोनों भागीदारों के लिए बेहद हैरान करने वाला था। दरअसल इस बार की 100 यूनिट केवल 10 मिनट के अंदर बिक गई। आपको बता दें कि इस प्रतिष्ठित ब्रांड को इसके निर्माताओं ने सोमवार दोपहर 12 बजे बेचने से ऐलान किया तो आश्चर्यजनक रुप से इस शानदार बाइक के सभी संस्करण 12:10 बजे तक बिक गए।

बाइक को लेकर हुई इस अप्रत्याशित प्रतिक्रिया पर टिप्पणी करते हुए पोलारिस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष ने कहा कि मांग का यह भारी स्तर इन दो प्रतिष्ठित अमेरिकी ब्रांडों की शक्ति के लिए एक अविश्वसनीय वसीयतनामा है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमे इसका एक हिस्सा बनने के बाद प्रेरणा मिल रही है।

लेकिन आप सोच रहे होंगे कि इस बाइक के लिए लोग इतने एक्साइटेड क्यों हुए तो आपको बता दें कि इसमें सबसे अच्छा विस्तार एक हस्तनिर्मित, शुद्ध चांदी जैक डैनियल के सींग कवर बैज है जिसे केवल इस मोटरसाइकिल के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन और उत्पादित किया गया है।

इस मोटरसाइकिलों की कीमत करीब 34,999 डॉलर (लगभग 23 लाख रुपये) है और यह विशेष बनावट के साथ भारत आया है। इसके मालिक जल्द ही अपनी नई मोटर साइकिल नंबर और वीआईएन को उजागर करेंगे। जैक डैनियल बाइक में विशिष्ट कस्टम-ब्रांडेड लहजे के साथओपन फेल्डर के साथ 1 9-इंच, कंट्रास्ट कट फ्रंट फ्रंट व्हील और एलईडी हेडलाइट सहित प्रीमियम टूरिंग सुविधाओं की मेजबानी है।

इसके अलावा, सुविधाओं में ड्राइविंग लाइट, काले मोहरे और पीछे के राजमार्ग बार, बिजली समायोज्य विंडशील्ड और भारतीय मोटरसाइकिल की सवारी कमान सम्मिलन प्रणाली में शामिल हैं। हालांकि इंडियन मोटरसाइकिल ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इसे किन किन भारतीयों ने खरीदा है।

अगर आपको यह बाइक पसंद न आई हो तो इंडियन मोटरसाइकिल और इसकी साझा कम्पनी के ही ब्रांड 2017 Indian Chief Dark Horse Motorcycle को आप यहां देख सकते हैं। 

Read more on #indian motorcycle
English summary
Indian Motorcycles collaborated with Tennessee-based whiskey-maker Jack Daniels for the second time, and this round saw the production of 100 units of the Indian Chieftain Jack Daniels limited edition cruiser.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos