Honda ने भारत में किया 150 वें प्री-आउटलेट की शुरूआत

Written By:

होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने 150 वीं पूर्व स्वामित्व वाली वाहन डीलरशिप 'बेस्ट डील' का उद्घाटन किया। तमिलनाडु के कोयंबटूर में आयोजित इस कार्यक्रम में कंपनी ने यह भी घोषणा किया कि इन आउटलेट के जरिए दो पहिया वाहनों की बिक्री से बढ़ोतरी हुई है। वर्तमान वित्तीय वर्ष 2017-18 के अंत तक 200 आउटलेटों के लिए यह सर्वश्रेष्ठ लक्ष्य है।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
Honda ने भारत में किया 150 वें प्री-आउटलेट की शुरूआत

आपको बता दें कि बेस्ट डील 'दोपहिया वाहन उद्योग का पहला संगठित खुदरा सेट-अप है। जिसका निर्माण कम्पनी ने ग्राहकों के इंटरैक्शन के लिए किया है। यह आउटलेट बाजार में दोपहिया वाहनों की पेशकश की संभावनाओं को टैप करता है। जिसमें होंडा के ये आउटलेट सफल हुआ है।

Honda ने भारत में किया 150 वें प्री-आउटलेट की शुरूआत

एचएमएसआई ने कहा कि बीएस -3 से लेकर बीएस -4 तक रेडटाइजेशन और ट्रांज़िशन जैसी चुनौतियों के बावजूद एक स्टंपिंग सिंगल डिजिट की बढ़ोतरी की। इससे दो पहिया वाहनों की मांग में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। पिछले वित्तीय वर्ष में, एचएमएसआई की पूर्व-स्वामित्व वाली बिजनेस बेस्ट डील में 23 प्रतिशत की वृद्धि हुई। यह विकास मुख्य रूप से वित्त वर्ष 2016-17 में सर्वश्रेष्ठ डील आउटलेट्स के 44 प्रतिशत से 147 आउटलेट्स के तेजी से नेटवर्क के विस्तार के द्वारा समर्थित था।

Honda ने भारत में किया 150 वें प्री-आउटलेट की शुरूआत

150 वें बेस्ट डील आउटलेट का उद्घाटन समारोह वरिष्ठ उपाध्यक्ष यादवंदर सिंह गलेरिया द्वारा किया गया, जहां उन्होंने कहा कि आउटलेट - बेस्ट डील की अवधारणा के साथ, होंडा ने 2 व्हीलर उद्योग के विश्वसनीय और विश्वसनीय पूर्व-स्वामित्व वाले व्यापार मंच का नेतृत्व किया है।

Honda ने भारत में किया 150 वें प्री-आउटलेट की शुरूआत

उन्होंने कहा कि हमारा अनुभव बताता है कि उद्योग बहुत तेज गति से विकसित हो रहा है और दुपहिया वाहन के लिए प्रतिस्थापन चक्र 4-5 साल नीचे आ गया है। होंडा पूर्व-स्वामित्व वाली दोपहिया कारोबार में अच्छी भविष्य की क्षमता देखता है। इस वित्तीय वर्ष के अंत तक 200 विस्तारित डील आउटलेट्स के विस्तार में वृद्धि हुई है।

Read more on #होंडा #honda
English summary
Honda Motorcycle & Scooter India (HMSI) inaugurated it's 150th pre-owned vehicles dealership 'Best Deal' at Aadhi Honda, Coimbatore, Tamil Nadu.
Story first published: Tuesday, June 13, 2017, 12:37 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos