भारत में फिक्स हुई नई होंडा ग्राजिया की लॉन्चिंग, आइए जानते हैं..

Written By:

होंडा भारतीय बाजार में ग्राजिया अपने प्रीमियम स्कूटर को पेश करने के लिए तैयार है। कंपनी ने घोषणा किया है कि वह इस नए स्कूटर को 8 नवंबर, 2017 को देश में लॉन्च करेगा।

नया होंडा ग्राजिया जापानी दोपहिया निर्माता की एक प्रमुख पेशकश है। कम्पनी की ओर से सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर ऐक्टिवा 125 है।

भारत में फिक्स हुई नई होंडा ग्रासिया की लॉन्चिंग, आइए जानते हैं..

आपको बता दें कि होंडा ने पहले से ही ग्राज़िया की बुकिंग शुरू कर चुका है। अगर आप भी स्कूटर को बुक कराना चाहते हैं तो देश के किसी भी होंडा डीलरशिप पर 2,000 रुपए की टोकन राशि देखर इसे बुक कर सकते हैं। डीलरशिप स्टॉकयार्ड में स्कूटर पहले ही देखा गया है। विशिष्ट डिजाइन तत्वों के साथ इसका समग्र डिजाइन प्रीमियम है।

भारत में फिक्स हुई नई होंडा ग्रासिया की लॉन्चिंग, आइए जानते हैं..

होंडा ने युवा शहरी खरीदारों को लक्षित करते हुए एक उन्नत शहरी स्कूटर के रूप में ग्राजिया को ब्रांड किया है। ग्राजिया में कई प्रीमियम गुणवत्ता वाले डिजाइन तत्व शामिल हैं जैसे कि ड्यूल कलर पेंट जॉब आदि है। इसका स्विचगियर और अन्य घटकों के लिए प्रयुक्त प्लास्टिक प्रीमियम गुणवत्ता का है।

भारत में फिक्स हुई नई होंडा ग्रासिया की लॉन्चिंग, आइए जानते हैं..

नई ग्राजिया का डिजाइन पूरी तरह से नया है होंडा ग्राजिया को एक डिजिटल डिस्प्ले के साथ एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिला है। फ्रंट एप्रन के इंटीरियर पैनल को एक छोटा भंडारण स्थान मिलता है। सीट के नीचे का भंडारण स्थान है और यह एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट से सुसज्जित है।

भारत में फिक्स हुई नई होंडा ग्रासिया की लॉन्चिंग, आइए जानते हैं..

नया स्कूटर मौजूदा 124.9 सीसी एयर कूल्ड, एकल सिलेंडर इंजन 8.52 बीएचपी पर 10.54 एनएम के टॉर्क को प्रोड्यूज करने की क्षमता है। यही इंजन एक्टिवा 125 में तैनात किया गया है और बिजली के आंकड़ों में भी ग्रासिया के अपरिवर्तित रहने की संभावना है।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

होंडा ग्राजिया जापानी दोपहिया निर्माता की प्रमुख पेशकश होगी। एक बार लॉन्च होने पर, यह प्रीमियम स्कूटर सुजुकी एक्सेस, वेस्पा वीएक्स 125 और महिन्द्रा गुस्टो 125 को टक्कर देता नजर आएगा। इस स्कूटर की कीमत 60,000 रुपये से 65,000 तक हो सकता है।

Read more on #होंडा #honda
English summary
Honda is all set to introduce the Grazia premium scooter in the Indian market. The company has announced that the new scooter will be launched in the country on November 8, 2017.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos