ग्रामीण व दूरदराज इलाकों के लिए लॉन्च हुई होंडा क्लिक, कीमत 42,499 रुपए

Written By:

होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने एक और स्कूटर होंडा क्लिक को लॉन्च किया है। होंडा क्लिक की कीमत 42,49 9 रुपये पूर्व शोरूम (दिल्ली) है। होंडा क्लिक एक विशिष्ट डिजाइन उपयोगी स्कूटर है। इसकी डिजाइन नवी पर आधारित है, लेकिन इसके पास बेहतर बॉडीवर्क है जो ग्रामीण बाजारों को ध्यीन में रखकर तैयार है।

आपको बता दें कि नई होंडा क्लिक में सीट के नीचे बड़े आकार वाली एप्रन, बड़ी सीट और अच्छा भंडारण हैं। स्कूटर के पीछे रेल मिलती है जो क्लिक की उपयोगिता को साबित करती है। यह स्कूटर एक्टिवा की तुलना में छोटा और संकरा है और उससे 6 किलोग्राम से हल्का है।

क्लिक की सीट ऊंचाई 743 मिमी है। होंडा ने इसके बारे में बताते हुए कहता है कि क्लिक एक यूनिसेक्स स्कूटर है और महिला सवारों को कम ऊंचाई के साथ सवारी करना आसान होता है। इस स्कूटी की खासियत यह है कि चलते वक्त इसका वजन कम हो जाता है।

क्लिक एक ईंधन टैंक से सुसज्जित है जो 3.5 लीटर ईंधन रख सकता है। हालंकि यह एक्टिवा से कम है। Cliq ब्लॉक पैटर्न टायर के साथ shod है फ़ुटबाबर चौड़ा है, और एक वैकल्पिक वाहक स्थापित किया जा सकता है।

इसके अलावा, क्लिक में कॉम्बो-ब्रेकिंग सिस्टम, मोबाइल चार्जिंग पॉइंट, ट्यूबललेस टायर और एक रखरखाव-मुक्त बैटरी शामिल है। क्लिक ने एक 109.1 9 सीसी इंजन से 8.04bhp और 8.94 एनएम टॉर्क का उत्पादन कर सकता है। माइलेज के मानले में होंडा 83km / h का दावा करता है।

एचडीएसआई के सेल्स एंड मार्केटिंग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष यादवंदर सिंह गलेरिया ने कहा कि क्लिक प्रगतिशील मानसिकता वाले ग्राहकों के ऊपर ध्यान केंद्रित, सीएलआईक्यू, प्रैक्टिकलिटी, वर्चुलेटिलिटी और पैसे के लिए मूल्य का सही मिश्रण है।

DriveSpark की राय

भारत में स्कूटर खंड तेज गति से आगे बढ़ रही है। होंडा भारतीय स्कूटर सेगमेंट पर हावी हो रहा है, और उसने अपनी बाजार उपस्थिति को मजबूत करने के लिए क्लिक को लॉन्च किया है। ग्रामीण बाजार के उद्देश्य से, क्लिक एक उपयोगी स्कूटर है और सामानों को ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Read more on #होंडा #honda
English summary
Honda Motorcycle and Scooter India (HMSI) has launched yet another scooter, the Cliq in the Indian market. The Honda Cliq is priced at Rs 42,499 ex-showroom (Delhi).
Story first published: Wednesday, June 21, 2017, 16:37 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos