Navigation System पूरा होने के बाद कुछ इस तरह दिखेगी Hero की बाइक

Written By:

भारत के अग्रणी दोपहिया निर्माता हीरो मोटोकॉर्प एक नई श्रेणी के दोपहिया वाहनों पर काम कर रहा है। कंपनी भविष्य के उत्पादों जैसे कि आईओएन के रूप में विकसित कर रही है। हालांकि कम्पनी ने अभी अपनी तकनीकी की उन्नति पर किसी भी जानकारी का खुलासा नहीं किया है।

लेकिन अब, बाइकवेले ने बताया है कि हीरो मोटोकॉर्प ने दोपहिया वाहनों के लिए एक नया नेविगेशन प्रणाली विकसित की है। नेविगेशन प्रणाली को दोपहिया वाहन के क्लस्टर में एकीकृत किया जाएगा।

हीरो मोटोकॉर्प की नई नेवीगेशन प्रणाली बुनियादी जानकारी तक सीमित है। सिस्टम आवश्यक जानकारी प्रदान करेगा जैसे कि दाएं, बाएं और सीधे दिशा परिवर्तन। प्रणाली अगले मोड़ के लिए अनुमानित समय और दूरी की गणना भी करेगा।

मोटरसाइकिल और स्कूटर के लिए नेविगेशन प्रणाली एक शानदार विशेषता है। लेकिन यह एक परिष्कृत प्रणाली नहीं है जैसा कि कारों पर पाया गया है। सवार को अपना स्मार्टफोन ब्लूटूथ के माध्यम से नेविगेशन सिस्टम से कनेक्ट करना पड़ेगा।

खबरो के मुताबिक नेविगेशन सिस्टम के साथ डिवाइस को जोड़े जाने के बाद, सवार को अपने स्मार्टफोन पर गंतव्य दर्ज करना की आवश्यकता पड़ेगी। सिस्टम भी संकेतक के आकार और रंग को बदलता है। यह इस पर निर्भर करेगा कि सवार अगले मोड़ के कितने करीब है।

हीरो मोटोकॉर्प अपने आगामी एजवेंचरस मोटरसाइकिल को नेविगेशन प्रणाली के साथ पेश करके अगले दो सालों में भारतीय बाजार को प्रभावित करेगा।

आप नीचे हीरो इस शानदार बाइक का भी दीदार कर सकते हैं।

Read more on #हीरो
English summary
India's leading two-wheeler manufacturer Hero MotoCorp is working on a new range of two-wheelers. The company is developing futuristic products such as the iOn. But the company has not revealed any information on the technological advancement.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos