Harley-Davidson India ने अपने फ्री स्टोरेज फैसिलिटी को Armed Forces H.O.G Chapter से करवाया रूबरू

Written By: Deepakkumar

हार्ले-डेविडसन इंडिया ने Armed Forces H.O.G Chapter अपनी नई भंडारण की सुविधा के शुभारंभ की घोषणा की है। हार्ले-डेविडसन यह सुविधा देश के कुछ चुने हुए डीलरशिप को उन अधिकारियों की मोटरसाइकिल को स्टोर करने के लिए देगी जो दूर होंगे।

आपको बता दें कि साल 2015 में आर्मड फोर्से चैप्टर रक्षा सेवाओं की सुविधा के लिहाज से लॉन्च की गई थी। हार्ले द्वारा संचालित यह अपने देश के रक्षा सेवाओं को सुविधा देती थी।

इस भंडारण की सुविधा के पीछे मुख्य वजह लम्बे समय से मिलिट्री कैंपो में तैनात रक्षा अधिकारियों की सुविधा है। वे इन डीलरशीप के माध्यम से वापस आने पर उसे ले सकते हैं और जाते वक्त जमा करवा सकते हैं।

इस बारे में निदेशक, आर्म्ड फोर्स चैप्टर के कर्नल रॉबिन सिरोही (सेवानिवृत्त) का कहना है कि हार्ले डेविडसन की इस डीलरशिप से संबंधित कम्यूनिटी वास्तव में एक्साइटेड है। यह हमारे दिमाग को इस बात को लेकर आश्वस्त करेगी कि हमारी बाइक हमसे दूर रहकर भी सुरक्षित रहेगी।

उन्होंने आगे कहा कि इसके लिए मैं H.O.G Regional Chapter के Director मिस्टर विक्रम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। क्योंकि उन्होंने हार्ले डेविडसन इंडिया के माद्यम से अपने डीलरों और ग्राहकों को एक साथ जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

बता दें कि हार्ले डेविडसन अमेरिका की मशहूर बाइक निर्माता कम्पनी है।

Read more on #harley davidson
English summary
Harley-Davidson India has announced the launch of its new storage facility for its Armed Forces H.O.G Chapter. The facility provides service officers to safely store their motorcycles at selected Harley-Davidson dealerships in the country while they are away.
Story first published: Saturday, March 4, 2017, 13:51 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos