भारत में आज से शुरू हुई सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रेज की बुकिंग

Written By:

भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी ओकीनावा अब मार्केट में अपनी इन्ट्री दे दी है। कम्पनी ने अपने लेटेस्ट ई-स्कूटर Praise का ऐलान भी कर दिया है और अब इसे 2000 हजार की पहली राशि देकर बुक करवाया जा सकता है।

 E-scooter prize available for booking from today

आपको बता दें कि इससे पहले जनवरी 2017 में ओकीनिवा ने ई-स्कूट रिज लॉन्च किया था। कंपनी बिना पर्यावरण को नुकसान पहुंचाएं लाइफस्टाइल को बढ़ा रही है। कंपनी अपना कारोबार बढ़ाने के लिए आने वाले तीन सालों में 40 मिलियन डॉलर का निवेश करने वाली है।

रिपोर्ट के मुताबिक दिसंबर के दूसरे सप्ताह में इसे लॉन्च किया जा सकता है। इसके टीजर को देखकर साफ है कि इसका फ्रंट लुक स्पोर्टी है। प्रेज में न सिर्फ ओकीनावा रिज की तरह टेलीस्कोपिक फोर्क दिया गया है, बल्कि डिस्क ब्रेक भी है जिसे ओकीनावा ने पहली बार दिया है।

 E-scooter prize available for booking from today

टीजर में देखकर पता चलता है कि इसमें ओकीनावा के दूसरे मॉडल रिज से ज्यादा बड़े पहिए लगे हैं, लेकिन ये कितने बड़े है ये तो लॉन्चिंग के वक्त ही पता चल पाएगा। अभी पूरी कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है।

Recommended Video - Watch Now!
होंडा ग्राजिया भारत में हुई लॉन्च | Honda Grazia Luanched In India - Hindi DriveSpark

इसके पहले कंपनी ने दावा किया e है कि यह भारत का सबसे तेज ई-स्कूटर होगा। कंपनी के वर्तमान में देशभर में 24 डीलरशिप है। ओकीनिवा ऑटोटेक की योजना हर साल 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में उतारने की तैयारी में है।

 E-scooter prize available for booking from today

Drivepspark की राय

आने वाला भविष्य ई-मोटरसाइकिल का ही होगा। ऐसे में प्रेज का पहले आना यह दर्शाता है कि कम्पनी अन्य कम्पनियों के अपेक्षा कितना आगे चल रही है। आप आगे भी हमारे साथ बनें रहे हैं। हम आपको इस स्कूटर की लॉन्चिंग से जुड़ी हर खबर को अपडेट करवाएगें।

English summary
Booking of electric scooter prize has started in India. This scooter is being booked by giving only two thousand rupees.
Story first published: Friday, November 24, 2017, 17:04 [IST]

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark