ड्यूकाटी ने भारत में की Scrambler पर 2 लाख तक की छूट की पेशकश

Written By:

इतालवी मोटरसाइकिल निर्माता डुकाती ने 2015 में भारतीय बाजार में Scrambler मोटर साइकिल का शुभारंभ किया। यह कंपनी के लिए सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल है।

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कम्पनी अब, भारत में कुछ ड्यूकाटी डीलरशिप Scrambler के लिए एक अविश्वसनीय सौदे की पेशकश कर रहे हैं। कम्पनी ने Scrambler मोटरसाइकिल अब करीब 2 लाख रुपये की भारी कटौती के साथ उपलब्ध है। डिस्काउंट का मुख्य कारण बीएस -3 के मोटरसाइकिल स्टॉक को बंद करना है।

Scrambler भारतीय बाजार में चार रूपों में मौजूद है। प्राइमरी स्तर के Scrambler आइकन पर 1.5 लाख रुपये की कटौती जबकि अन्य तीन रूप - शहरी एंडुरो, क्लासिक और फुल थ्रॉटल 2 लाख रुपये की छूट के साथ उपलब्ध हैं।

मुम्बई के शोरूम के हिसाब से Scrambler आइकन की कीमत 7.23 लाख रुपये है। अन्य Scrambler संस्करण की कीमत 8.42 लाख से शुरू होती है।

जिन मोटरसाइकिलों को रियायती मूल्य पर बेचा जा रहा है उन्हें बीएस -3 के अनुरूप इंजन से सुसज्जित किया गया है। 1 अप्रैल, 2017 से भारत ने बीएस -3 के अनुरूप दोपहिया वाहनों की बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया है।

ड्यूकाटी Scrambler एक 803 सीसी एल-ट्विन, एयर कूल्ड इंजिन का उत्पादन करता है जिसमें 75 वीपीपी बिजली और 68 एनएम पीक टोक़ का उत्पादन होता है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा गया है।

आप नीचे ड्यूकाटी की इस शानदार बाइक का दीदार कर सकते हैं।

English summary
Ducati is offering huge discounts on the Scrambler motorcycle in India. The motorcycle gets a price cut of Rs 2 lakh. Read to know all the details about the discount offer.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos