अक्टूबर में होगा बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंटरनैशनल ट्रॉफी का डेब्यू

Written By:

जर्मन मोटरसाइकिल निर्माता बीएमडब्ल्यू मोटरराड 26-29, 2017 अक्टूबर से गोवा में अंतर्राष्ट्रीय जीएस ट्राफी के लिए भारतीय राष्ट्रीय क्वालीफायर का आयोजन करेगा। भारतीय राष्ट्रीय क्वालीफायर के सर्वश्रेष्ठ तीन प्रतिभागी फाइनल में भारत का प्रतिनिधित्व करेगें।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
गोवा में हुआ बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंटरनैशनल ट्रॉफी की शुरूआत

ये प्रतिभागी मंगोलिया में मोटरराड इंटरनेशनल जीएस ट्राफी 2018 में हिस्सा लेंगे। शीर्ष तीन राइडर्स को अंतिम रूप से बीएमडब्ल्यू मोटरराड से सुसज्जित किया जाएगा और इस कार्यक्रम में राइड करने के लिए एक नई निजी बीएमडब्ल्यू जीएस मोटरसाइकिल को दिया जाएगा।

गोवा में हुआ बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंटरनैशनल ट्रॉफी की शुरूआत

भारतीय राष्ट्रीय क्वालिफायर के लिए रजिस्ट्रेशन भारत में सभी बीएमडब्ल्यू जीएस मोटरसाइकिल ग्राहकों के लिए खुला है। बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंटरनेशनल जीएस ट्राफी 2018 मंगोलिया में दस दिनों के लिए आयोजित किया जाएगा। इनमें सात दिनों की सवारी, दो दिन की आउटबाउंड यात्रा और एक दिन ब्रीफिंग होगी।

गोवा में हुआ बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंटरनैशनल ट्रॉफी की शुरूआत

जीएस ट्रॉफी एक दौड़ नहीं है, लेकिन विशेष चरण में प्रतिभागियों की मानसिक और शारीरिक शक्ति को चुनौती देंगे। सवारों को करीब -2000 किमी की ऑफ-रोड साहसिक सवारी का आनंद मिलेगा और सवारी और कौशल का परीक्षण करने के लिए कई चुनौतियों का सामना करना होगा।

गोवा में हुआ बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंटरनैशनल ट्रॉफी की शुरूआत

भारतीय राष्ट्रीय क्वालीफायर भारत में हर दो साल में आयोजित किया जाएगा, और यह सभी गैर-पेशेवर बीएमडब्ल्यू जीएस मोटर साइकिल सवारों के लिए खुला है। भारतीय राष्ट्रीय क्वालीफायर आम तौर पर अंतरराष्ट्रीय जीएस ट्राफी की चुनौतियों का सामना करता है और यहां ज्यादा दिन प्रतियोगिता होगी।

गोवा में हुआ बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंटरनैशनल ट्रॉफी की शुरूआत

जीतने वाली टीम विश्व भर से बीएमडब्ल्यू मोटरराड अंतर्राष्ट्रीय जीएस ट्रॉफी- मंगोलिया में मध्य एशिया 2018 में टीमों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेगी। इस बारे में बीएमडब्लू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पॉवर ने कहा, जीएस ट्राफी बीएमडब्लू जीएस मोटरसाइकिल की भावना का उत्सव है, जो इन बाइक के निर्माण में अवकाश, रोमांच और चुनौती के उन तत्वों को एक साथ लाता है।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंटरनेशनल जीएस ट्रॉफी प्रतियोगियों की नेविगेशन और टीमवर्क का परीक्षण करेगा। भारत के शीर्ष तीन सवार फाइनल में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे और विभिन्न देशों के सर्वश्रेष्ठ सवारों के साथ मुकाबले में प्रतिस्पर्धा करेंगे।

English summary
German motorcycle manufacturer BMW Motorrad will organise the Indian national qualifier for the International GS Trophy in Goa from October 26-29, 2017.Read more at: https://www.drivespark.com/two-wheelers/2017/bmw-motorrad-international-gs-trophy-debut-goa-023498.htmlGerman motorcycle manufacturer BMW Motorrad will organise the Indian national qualifier for the International GS Trophy in Goa from October 26-29, 2017.
Story first published: Thursday, August 31, 2017, 10:38 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos