पूणे की स्पॉट टेस्टिंग में नजर आई बेनेली मोटोबी-250

Written By:

इतालवी मोटरसाइकिल निर्माता बेनेली भारत में एक क्रूजर का परीक्षण कर रहा है। इसी कड़ी में आईएबी ने पुणे में मोटोबी -250 को देखा है। देखा गया यह मॉडल प्रोडक्शन एडिशन प्रतीत होता है। मोटरसाइकिल के बॉडीवर्क को स्पाई वाले कपेड़े में लपेटे हुए देखा गया है।

पूणे की स्पॉट टेस्टिंग में नजर आई बेनेली मोटोबी-250

बेनेली ने इंडोनेशिया में मोटोबी 250 का आरपी 35,600,000 (लगभग 1.7 लाख रुपये) की कीमत के लिए खुदरा कीमत रखी है। बेनेली मोटोबी-250 25.4 एफपी तरल वाले समानांतर-ट्विन इंजन से 17.4bhp और 16.5 एनएम टॉर्क का उत्पादन करने में सक्षम है। इसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

पूणे की स्पॉट टेस्टिंग में नजर आई बेनेली मोटोबी-250

मोटोबी 250 क्रूजर मोटरसाइकिल बासीनेट प्रकार के फ्रेम पर आधारित है। ब्रेकिंग कर्तव्यों को एक सिंगल डिस्प्ले द्वारा सामने रखा जाता है और रियर में ड्रम सेटअप होता है। स्पॉटल मॉडल में एबीएस गायब है ईंधन टैंक की क्षमता 14 लीटर पर है।

Recommended Video
Jeep Compass Launched In India | In Hindi - DriveSpark हिंदी
पूणे की स्पॉट टेस्टिंग में नजर आई बेनेली मोटोबी-250

डीएसके बेनेली ने पहले ही खुलासा किया है कि वह इस चालू वित्त वर्ष में निर्धारित दो और लांच करेगा। इसलिए, आने वाले महीनों में मोटोबी 250 को भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

भारत में देखी गई बेनेली मोटोबी -250 उत्पादन मॉडल की तरह दिखता है। डीएसके बेनेली इस वर्ष के अंत तक मोटर साइकिल लॉन्च हो सकती है।

भारत में लॉन्च होने के बाद मोटोबी -250 बजाज एवेंजर 220, यूएम रेनेगेडे कमांडो और हूसांग अक्विला 250 को टक्कर देता नजर आएगा।

English summary
Italian motorcycle manufacturer Benelli is testing a cruiser in India. IAB has spotted the MotoBi-250 in Pune; the spotted model appears to be the production version.
Story first published: Saturday, August 5, 2017, 16:59 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos