आथर एनेर्जी वेहिकल डिपार्टमेंट के वाइज प्रेसिडेंट बने तिरूपति श्रीनिवासन

Written By:

बैंगलोर स्थित इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर स्टार्ट-अप आथर एनर्जी ने नए उपाध्यक्ष वाहन विकास के रूप में तिरुपती श्रीनिवासन को नियुक्त किया है। कंपनी ने हाल ही में एक नए सीओओ की नियुक्त किए जाने के बाद यह नियुक्ति की। इस अवसर पर तिरूपति ने कहा कि एक इंजीनियर के तौर पर दुनिया भर में काम करने के बाद मैं कह सकता हूं कि नए उत्पाद कांसेप्ट के लिए यहां महान क्षमता है।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
आथर इनेर्जी वेहिकल डिपार्टमेंट के वाइज प्रेसिडेंट बने तिरूपति श्रीनिवासन

उन्होंने कहा कि विशेषकर हमारे युवा इंजीनियरों को उद्योग और शिक्षाविदों के वरिष्ठों के मार्गदर्शन से असाधारण उत्पाद अवधारणाएं विकसित करनी पड़ रही हैं, जैसा कि हाल ही में कई आईआईटी मद्रास इक्वेटेड कंपनियों से देखा गया है।

आथर इनेर्जी वेहिकल डिपार्टमेंट के वाइज प्रेसिडेंट बने तिरूपति श्रीनिवासन

वहीं दूसरी ओर आथर एनर्जी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी तरुण मेहता ने कहा कि तिरू को उत्पाद संगठनों में 25 से अधिक वर्षों के अनुभव प्राप्त है और वे आथर की लॉन्चिंग के साथ जुड़ चुके हैं। इसका कम्पनी को जरूर लाभ होगा।

आथर इनेर्जी वेहिकल डिपार्टमेंट के वाइज प्रेसिडेंट बने तिरूपति श्रीनिवासन

बता दें कि बैंगलोर में ग्रीन फील्ड मैन्युफैक्चरिंग ऑपरेशंस स्थापित करने में तिरूपपथी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 2012 में, वे अवीव टेक्नोलॉजीज के उनके प्रबंध निदेशक के रूप में शामिल हुए और वर्तमान में उनके निदेशक मंडल में कार्य करते हैं।

Drivespark की राय

Drivespark की राय

आथर एनेर्जी बहुत तेजी से ग्रो करने वाली कम्पनी बन गई है और इसने हाल ही में कुछ दो पहिया वाहन भी लॉन्च किए है। तिरूपति के पास अच्छा खासा अनुभव है। उम्मीद किया जाना चाहिए कि वे कम्पनी को उंचाइयों तक ले जाएंगे।

English summary
Ather Energy, a Bangalore-based electric two-wheeler start-up has hired Thiruppathy Srinivasan as the company's new Vice President of Vehicle Development. The development follows up after the company recently hired a new COO.
Story first published: Wednesday, June 21, 2017, 15:49 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos