अथर एनर्जी की हेड ऑफ एचआरएम बनी सुनिता लाल

Written By:

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर स्टार्ट-अप कंपनी अथर एनर्जी ने सुनीता लाल को मानव संसाधन प्रमुख के रूप में नियुक्त किया है। सुनिता का कार्यकाल कार्य संस्कृति को नए रुप में परिभाषित करना होगा। ऑथर अपने पहले उत्पाद के उत्पादन और वितरण के लिए तैयार है।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
अथर एनर्जी की हेड ऑफ एचआरएम बनी सुनिता लाल

बताते चले कि अभी कुछ दिनों पहले ही एस अथर ने वेहिकल डेवलपमेंट के लिए वेंकी पद्मनाभन को सीओओ और तो प्रेसिडेंट के रुप में थिरुपैथी श्रीनिवासन की नियुक्ति की थी।

अथर एनर्जी की हेड ऑफ एचआरएम बनी सुनिता लाल

इसके पहले 2007 में, सुनिता को एआईजी सिस्टम सॉल्यूशंस में उपाध्यक्ष और मानव संसाधन प्रमुख के रूप में नियुक्त किया गया था और 2009 में उन्हें एसवीपी और ग्लोबल हेड ऑफ प्रतिलेंट मैनेजमेंट, बिजनेस एचआर हेड ऑफ एम्फर्सिस सुशोभित हो चुकी हैं।

Recommended Video
Jeep Compass Launched In India | In Hindi - DriveSpark हिंदी
अथर एनर्जी की हेड ऑफ एचआरएम बनी सुनिता लाल

2012 में, सुनीता ने Matrimony.com में मुख्य मानव संसाधन अधिकारी के रूप में पदभार संभाला। । वह मदुरई कामराज विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रा रही हैं। उन्होंने अपनी नियुक्ति के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरी भूमिका का सबसे मोहक पहलू यह है कि हमारे मूल्य और कार्य जो कुछ हमारे लिए है, हम उसे बनाए रखने संभावनाओं पर नवाचार करते रहेंगे।

अथर एनर्जी की हेड ऑफ एचआरएम बनी सुनिता लाल

इस नियुक्ति को लेकर 2017 में ऑथर एनर्जी के विशेष पदों के सीईओ तरूण मेहता ने कहा कि सुनिता के पास एचआर वर्टिकल में 20+ वर्ष का अनुभव है। वह एक मजबूत कोच है और संगठनात्मक नेतृत्व विकास, प्रदर्शन और कोचिंग सिस्टम में उनकी पृष्ठभूमि मजूत रही है। उम्मीद है वे अपने उद्देश्य को पूरा करेगी।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

अथर एनर्जी अपने पहले उत्पाद, एस 340 की शुरुआत के लिए तैयार हो रहा है। इस स्टार्ट-अप कंपनी ने पिछले कुछ महीनों में कुछ वरिष्ठ उद्योग दिग्गजों को रखा है। यह व्यापार को बढ़ाने के लिए कंपनी का फोकस को दिखाता है। बताते चलें कि अभी इसने अपने स्कूटर एस 340 की लॉन्चिंग को टाल दिया है।

Read more on #ather energy
English summary
Electric two-wheeler start-up company Ather Energy has hired Sunitha Lal as the Head of Human Resources. Her immediate focus will be on defining the culture at Ather.
Story first published: Friday, August 4, 2017, 16:33 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark