सुजुकी मोटरसायकिल ने सजीव राजशेखरन को बनाया एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, कई कंपनियों में किया काम

Posted By:

सुजुकी मोटरसायकिल इंडिया ने सजीव राजशेखरन को सेल्स और आफ्टर सेल्स का नया एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट घोषित किया है। उन्हें इंडियन टू-व्हीलर मार्केट में सुजुकी की ग्रोथ को बढ़ाने के लिए नियुक्त किया गया है। सजीव सुजुकी को एक नए आयाम पर ले जाने की भी जिम्मेदारी संभालेंगे।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
सजीव राजशेखरन को सुजुकी मोटरसायकिल में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

इससे पहले सजीव मार्केटिंग, सेल्स और आॅपरेशन्स की फील्ड में काम कर चुके हैं। उनके पास कई कंपनियों में काम करने का अनुभव है।

सुजुकी मोटरसायकिल इंडिया को जॉइन करने से पहले उन्होंने पैनासोनिक इंडिया के डिप्टी डि​वीजनल मैनेजिंग डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।

राजशेखरन इलेक्ट्रोलक्स इंडिया के पीई इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड के सीओओ यानी चीफ आॅपरेशन आॅफिसर के तौर पर भी काम कर चुके हैं। उन्होंने ब्लोपास्ट, आॅनिडा और सैमसंग जैसी दिग्गज कंपनियों में भी कई अलग-अलग पदों पर रहते हुए काम किया है।

सजीव सुजुकी मोटरसायकिल इंडिया को एक नए आयाम पर ले जाने के लिए अपना वक्त देंगे और भरसक प्रयास करेंगे। फिलहाल, सुजुकी भारत में मोटरसायकिल, स्कूटर से लेकर सुपरबाइक्स की अच्छी खासी रेंज के साथ टू व्हीलकर मार्केट में मौजूद है।

स्कूटर्स में सुजुकी एक्सेस 125, स्विस 125 आदि स्कूटर फेमस हैं तो वहीं मोटरसायकिल में स्लिंगशॉट प्लस, हयाते ईपी, जीएस 150आर, जिक्सर आदि सुपरबाइक्स खूब बिकती हैं।

Read more on #suzuki
English summary
Suzuki Motorcycle India has appointed Sajeev Rajasekharan, as the new Executive Vice President for sales and after-sales. He has been appointed to drive growth in the Indian two-wheeler market.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark