कावासाकी गुपचुप तरीके से तैयार कर रही है निंज़ा 1000 मोटरसाइकिल, सामने आई तस्‍वीरें

Posted By:

कावासाकी मोटर्स नए निंज़ा 1000 मॉडल को गुपचुप तरीके से तैयार कर रही है। हमारे पास बाइक की कुछ ऐसी तस्‍वीरें हैंं जो इस बाइक की पेटेंट ड्रॉइंग पर आधारित हैं। नई कावासाकी निंज़ा 1000 दुनियाभर के स्‍पोर्ट टुअरिंग सेगमेंट में जगह बनाने को लेकर तैयार हो रही है। आ रही है महिंद्रा की नई मिनी बोलेरो, पढ़ें यह खबर 

हाल ही में डुकाटी ने अपनी नई सुपरस्पोर्ट 939 सुपरबाइक को वर्ल्‍ड डुकाटी वीक में शोकेस किया था। कावासाकी की निंज़ा 1000 डुकाटी की सुपरस्‍पोर्ट 939 से स्‍पोर्ट टुअरिंग कैटेगरी में कॉम्‍पीट करेगी। हालांकि, फिलहाल ऐसी कोई खबर नहीं है कि यह बाइक कब लॉन्‍च होगी।

कावासाकी निंज़ा की पेटेंट तस्‍वीरों से साफ है कि नई निंज़ा 1000 एयरोडायनैमिक बॉडीवर्क पर काम करेगी। Kawasaki Ninja 1000 निंज़ा एच2 और एच2आर मॉडल्‍स की तरह विंगलेट्स से लैस होगी। इसका राइडिंग पोश्‍चर पहले से ज्‍यादा आरामदायक होगा ताकि लंबी दूरी तय करने के बाद भीी थकान महसूस न हो।

इस मोटरसाइकिल को गुप्‍त रूप से इसलिए बनाया जा रहा है क्‍योंकि कावासाकी नहीं चाहती कि इसमें इस्‍तेमाल होने वाली तकनीक को कोई अन्‍य कंपनी कॉपी कर ले। इंजन और पॉवर आउटपुर के मामले में यह बेमिसाल होगी। इससे जुड़ी़ भविष्‍य की अपडेट्स के लिए बने रहिए हमारे साथ।

Read more on #kawasaki
English summary
Kawasaki Motors have been secretly developing an all-new Ninja 1000 model. Now we have a few images to share with you based on their patent drawings. The all-new Kawasaki Ninja 1000 will enter the sports touring segment around the world.
Story first published: Saturday, July 16, 2016, 17:39 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos