वेस्‍पा ने लॉन्‍च किया दो नये ऑटोमेटिक स्‍कूटर वीएक्‍सएल और एसएक्‍सएल

By Ashwani

भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक शानदार ऑटोमेटिक स्‍कूटरों को पेश करने वाली इटली की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी वेस्‍पा ने दो नये बेहतरीन स्‍कूटरों VXL और SXL को लॉन्‍च किया है।

बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इन दोनों स्‍कूटरों से कंपनी को काफी उम्‍मीदे हैं। तो आइये तस्‍वीरों के साथ जानते हैं इन दोनों बेहतरीन स्‍कूटरों के बारे में- 

 

वेस्‍पा ने पेश किया दो नये ऑटोमेटिक स्‍कूटर

कंपनी ने अपने इन दोनों स्‍कूटरों के कुल चार वैरिएंट को बाजार में पेश किया है। दोनो ही स्‍कूटरों की सबसे खास बात ये है कि दोनों स्‍कूटरों को 125 सीसी और 150 सीसी वैरिएंट के साथ बाजार में उतारा गया है।

वेस्‍पा ने पेश किया दो नये ऑटोमेटिक स्‍कूटर

बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इन स्‍कूटरों को वेस्‍पा के ब्रांड अम्‍बेस्‍डर और मशहूर फुलबॉलर Alessandro Del Piero ने लॉन्‍च किया है।

वेस्‍पा ने पेश किया दो नये ऑटोमेटिक स्‍कूटर

आपको बता दें कि, इन दोनों स्‍कूटरों को 125 सीसी की क्षमता और 150 सीसी की क्षमता के इंजनों के साथ बाजार में पेश किया गया है। जिसमें 125 सीसी की क्षमता का इंजन, 10.06 पीएस की शक्ति प्रदान करता है और 150 सीसी का इंजन 11.6 पीएस की शक्ति प्रदान करता है।

वेस्‍पा ने पेश किया दो नये ऑटोमेटिक स्‍कूटर

गौरतलब हो कि दोनों ही स्‍कूटरों को आधुनिक और शानदार फीचर्स तकनीकी के साथ सजाया गया है। एसएक्‍सएल में कंपनी ने अपना क्‍लासिकल डायगोनल हेडलैम्‍प प्रयोग किया है। वहीं वीएक्‍सएल में कंपनी ने राउंड शेप हेडलैम्‍प का प्रयोग किया है।

वेस्‍पा ने पेश किया दो नये ऑटोमेटिक स्‍कूटर

वेस्‍पा के इन दोनों स्‍कूटरों के वैरिएंट और उनकी कीमत:

वेस्‍पा वीएक्‍सएल 125 - 77,308

वेस्‍पा वीएक्‍सएल 150 - 84,641

वेस्‍पा एसएक्‍सएल 125 - 81,967

वेस्‍पा एसएक्‍सएल 150 - 88,696

Most Read Articles

Hindi
English summary
Vespa has launched four new automatic scooters in India with the company's brand ambassador, Alessandro Del Piero. Vespa has launched four variants-SXL 125, SXL 150, VXL 125 and VXL 150 in India.
Story first published: Thursday, September 3, 2015, 12:22 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X