वीडियो: इस महिला ने की टेस्ला इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल डालने की कोशिश - देखें फिर क्या हुआ

इलेक्ट्रिक मोबोलिटी के क्षेत्र में टेस्ला ने क्रांती की है और इलेक्ट्रिक कार का नाम सुनते ही सबसे पहले उसी का नाम आता है। टेस्ला के बारे में तो आप सबसे सुना है और लगभग सभी लोगों को पता होगा कि टेस्ला पुरी तरह से इलेक्ट्रिक कार बनाने के लिए जानी जाती है। लेकिन अमेरिका से एक वीडियो सामने आया है कि जिसे देखकर आप हंसते हंसते लोट-पोट हो जाएंगे।

वीडियो: इस महिला ने किया टेस्ला इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल डालने की कोशिश - देखें फिर क्या हुआ

अमेरिका में गाड़ियों में फ्यूल खुद ही भरने का चलन है। जो वीडियो सामने आया है उसमें एक महिला टेस्ला इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल डालने की कोशिश कर रही है। अब वो महिला शायद ये भूल गई है की वो एक इलेक्ट्रिक कार है या शायद उसे पता नहीं। या फिर महिला ने सोचा होगा कि ये एक हाइब्रिड कार है। हाइब्रिड कार में इलेक्ट्रिक मोटर के साथ-साथ इंजन भी लगा होता है।

MOST READ: गूगल पर सर्च (ट्रेंडिंग) होने वाली 2018 की टॉप 10 कारें

वीडियो: इस महिला ने किया टेस्ला इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल डालने की कोशिश - देखें फिर क्या हुआ

वीडियो एक व्यक्ति ने शूट किया है जो कि उस समय उसके कार के पीछे ही था। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह महिला पहले तो बहुत देर तक कार फ्यूल फिलर कैप ढ़ूढती रही और उसके बाद भी न मिलने पर वो परेशान सी दिखने लगी। कुछ देर बाद उसने अंदर कोई बटन दबाया जिससे कार का डिक्की भी खुल गया, लेकिन वहां भी उसे पेट्रोल डालने की जगह नहीं मिली।

वीडियो: इस महिला ने किया टेस्ला इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल डालने की कोशिश - देखें फिर क्या हुआ

काफी देर तक पेट्रोल डालने की जगह ढ़ूढते ढ़ूंढते वो महिला उस स्थान पर पहुंच गई जहां से उसे चार्ज किया जाता है। महिला ने उस पाइंट में भी पेट्रोल डालने की कोशिश की लेकिन वहां भी वो नाकामयाब रही। जैसा की हमने बताया, ये पुरी घटना उसके ठीक पीछे वाले कार में बैठे दो व्यक्ति शूट कर रहे थे या शायद उसके कार कैम से वो शूट हुआ होगा। महिला को इस तरह इलेक्ट्रिक कार में फ्यूल डालते देख वो हंसी से एकदम लोट पोट हुए जा रहे थे।

MOST READ: टाटा हैरियर रिव्यू और टेस्ट ड्राइव - कंपनी के लिए हो सकता गेम चेंजर!

वीडियो: इस महिला ने किया टेस्ला इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल डालने की कोशिश - देखें फिर क्या हुआ

हालांकि काफी देर तक परेशान होने के बाद महिला ने जब किसी को फोन कर उसके बारे में जानना चाहा तो वीडियो बनाने वालों में से एक शख्स बाहर आया और उसने महिला को बताया कि वो एक इलेक्ट्रिक कार है उसमें पेट्रोल नहीं भरा जा सकता। ये बात सुनते ही महिला भी हंसने लगी और फिर दोनों लोग वहां से चलते बने।

वैसे टेस्ला कार के बारे में अमेरिका जैसी जगह में किसी को ये न मालूम होना की टेस्ला की कारें सिर्फ इलेक्ट्रिक होती हैं, ये थोड़ा आश्चर्य की बात है। हालांकि कभी-कभी लोगों से भूल हो जाती है और आज कल तो हाइब्रिड कारों का भी जमाना है। हो सकता है कि महिला ने सोचा हो कि इस कार में अन्य कारों की तरह ही इंजन भी लगा होगा।

MOST READ: निसान किक्स रिव्यू और टेस्ट ड्राइव: क्या साबित होगी हुंडई क्रेटा की सबसे तगड़ी प्रतिद्वंदी?

Most Read Articles

Hindi
English summary
Women Tryies to fill Petrol In Tesla electric vehicle. Read in Hindi.
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X