Udaipur Prince Reviews Mahindra Thar: उदयपुर के प्रिंस को पसंद आई नई महिंद्रा थार, किया रिव्यू

उदयपुर के राजकुमार लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ऐसे तो लग्जरी कार रखने के शौकीन हैं लेकिन उन्हें महिंद्रा थार से से एक अलग ही लगाव है। वह इस कार को अपने परिवार का एक हिस्सा मानते हैं साथ ही इसके भारत में बने होने के कारण इस ऑफ रोड कार से उन्हें अपनेपन का लगाव है। पिछले साल ही आनंद महिंद्रा ने राजकुमार को एक मॉडिफाइड महिंद्रा थार की चाबी सौंपी थी और अब नए थार से लॉन्च होने के बाद एक बार फिर राजकुमार ने इसे खरीदा है।

Udaipur Prince Reviews Mahindra Thar: उदयपुर के प्रिंस को भाई नई महिंद्रा थार, किया वीडियो रिव्यू

राजकुमार लक्ष्यराज सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया है जिसमे वे नए थार की रिव्यू करने के बाद अपने अनुभव साझा कर रहे हैं। महिंद्रा थार कई वर्षों बाद एक नए डिजाइन और फीचर में अपडेट किया गया है। इस कार को हर किसी ने सराहा है जिसने इसे चलाया है और खासकर उन उत्साही लोगों को नई थार काफी पसंद आ रही है जो थार को एक दैनिक कार के रूप में चाहते थे।

Udaipur Prince Reviews Mahindra Thar: उदयपुर के प्रिंस को भाई नई महिंद्रा थार, किया वीडियो रिव्यू

लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ के आधिकारिक चैनल पर वीडियो में उन्होंने कहा कि वह इस कार से प्यार करते है और टीम महिंद्रा का इस नई कार के लिए तहे दिल से शुक्रिया करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह नए थार की तुलना पुराने वाले से नहीं करेंगे लेकिन उन्हें इस तथ्य से प्यार है कि वाहन भारत में बना है।

MOST READ: गो-कार्ट चलाना इस लड़की को पड़ा भारी, गई जान

राजकुमार का गैरेज पुरानी एक्सोटिक कारों से भरी पड़ी है। उनके गराज में रोल्स रॉयस घोस्ट और बेंटले जैसी कई लग्जरी करें है। उन्होंने 2012 में रोल्स रॉयस घोस्ट की डिलीवरी ली थी। उनके पिता, महाराणा श्रीजी अरविंद सिंह मेवाड़ एक कारों शौकीन हैं। उनके परिवार ने 1911 में पहला रोल्स रॉयस खरीदा था। उस समय सभी कारें राज घराने की ही थीं।

लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ऑफ-रोड चलाना काफी पसंद करते हैं। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने अपने मॉडिफाइड महिंद्रा थार को थार वांडरस्टल और कुछ अन्य कारों के साथ उदयपुर में कुछ सीरियस ऑफ-रोडिंग करते हुए एक वीडियो साझा किया था।

MOST READ: हुंडई टक्सन के दीवाने हुए शोएब अख्तर, देखें वीडियो

Udaipur Prince Reviews Mahindra Thar: उदयपुर के प्रिंस को भाई नई महिंद्रा थार, किया वीडियो रिव्यू

महिंद्रा ने इस महीने की शुरुआत में ऑल-न्यू थार को लॉन्च किया था और 2 अक्टूबर से अब तक इसकी 9,000 बुकिंग हो चुकी है। नए थार की डिलीवरी नवंबर में शुरूकी जाएगी। हालांकि जबरदस्त मांग के कारण कार के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। नए थार को 9.8 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लाया गया है।

Udaipur Prince Reviews Mahindra Thar: उदयपुर के प्रिंस को भाई नई महिंद्रा थार, किया वीडियो रिव्यू

महिंद्रा थार को नए पेट्रोल व डीजल इंजन के साथ लाया गया है, जिसमें 2.0 लीटर पेट्रोल व 2.2 लीटर डीजल इंजन शामिल हैं। पेट्रोल इंजन 150 बीएचपी पॉवर व 320 एनएम टार्क देता है, वहीं डीजल इंजन 130 बीएचपी पॉवर व 350 एनएम टार्क देता है। इसमें नया 6 स्पीड मैन्युअल व टार्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Udaipur prince Lakshyaraj Singh Mewar reviews new Mahindra Thar video. Read in Hindi.
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X