Steelbird Brat Helmet Launched: स्टीलबर्ड नई ब्रैट हेलमेट हुई भारत में लॉन्च, कीमत 5149 रुपये से शुरू

स्टीलबर्ड ने नई ब्रैट रेंज हेलमेट को लॉन्च कर दिया है, इसे 5149 रुपये की कीमत पर उतारा गया है। स्टीलबर्ड ब्रैट रेंज यूरोपियन व आईएसआई दोनों स्टैण्डर्ड को पास करता है। कंपनी का कहना है स्टीलबर्ड ब्रैट एक हाई इम्पैक्ट थर्मोप्लास्टिक ताकतवर हेलमेट है जो कि हल्की है।

स्टीलबर्ड ब्रैट

स्टीलबर्ड ने यह हेलमेट यूएस आधारित कंपनी ब्लौवर के साथ मिलकर तैयार किया गया है, यह कंपनी पब्लिक सेफ्टी मार्केट के लिए हाई परफोर्मेंस, प्रोटेक्टिव अपैरल तैयार करती है। कंपनी इस साझेदारी को आगे भी जारी रखेगी और और भी हेलमेट लाने वाली है।

कम्फर्ट को बेहतर करने के लिए स्टीलबर्ड ब्रैट, रिच फैब्रिक के साथ आता है, यह एक यूरोपियन रेग्युलेटरी अथॉरिटी है जो घातक केमिकल से पर्यावरण को बचाने की ओर काम करती है। इस हेलमेट को सभी स्टीलबर्ड आउटलेट व कंपनी की वेबसाइट पर खरीदा जा सकता है।

इस ब्रैट रेंज हेलमेट को कई रंग व ग्राफिक्स विकल्प में उपलब्ध कराया गया है, जिसमें वाइट ब्लैक, इंडिगो ब्लू ब्लैक, ग्रे ब्लैक, ब्लैक वाइट, ब्लैक यलो, ब्लैक टाईटेनियम व ब्लैक रेड शामिल है। यह एक्सएक्सएस से लेकर एक्सएल आकार तक में उपलब्ध है।

इस अवसर पर स्टीलबर्ड हेलमेट के एमडी, राजीव कपूर ने कहा कि इस हेलमेट को युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जिस वजह से इसे बेहतरीन क्वालिटी, वर्ल्ड क्लास सेफ्टी स्टैण्डर्ड व आकर्षक स्टाइल के साथ लाया गया है।

Most Read Articles
 

Hindi
English summary
Steelbird Brat Helmet Launched In India, Priced At Rs. 5149. Read in Hindi.
Story first published: Friday, April 16, 2021, 10:00 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X