सोनू सूद ने खरीदी 1.42 करोड़ रुपये की लग्जरी कार, सीट पर बैठने पर हो जाती है मसाज

अभिनेता सोनू सूद ने हाल ही मे एक बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की कार लग्जरी कार खरीदी है। सोनू सूद ने नई बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज के साथ पोज देते हुए फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है।

इस गाड़ी महाराष्ट्र में रजिस्ट्रर्ड हैं। इसका नंबर 0007 है। जिसका पंजीकरण लगभग एक महीने पहले पूरा हो चुका है। इस पोस्ट को बीएमडब्ल्यू इंडिया के दिल्ली में होने वाले अपकमिंग कस्टमर इवेंट के प्रमोशन के लिए किया गया है।

सोनू सूद

सोनू ने इस कार का पेट्रोल 740 एलआई एम स्पोर्ट वैरिएंट खरीदा है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 1.42 करोड़ रुपये है। अभिनेता के पास जो कार है उसका रंग सफेद है। इसकी कीमत 1.42 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है।

बीएमडब्ल्यू रेंज की 7 सीरीज सबसे लग्जरी सेडान में से एक है और यह देश में केवल लॉन्ग-व्हीलबेस स्पेक में उपलब्ध है और छह-सिलेंडर पेट्रोल या डीजल इंजन के साथ मिलती है। इस 740 Li में 3.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड इन-लाइन छह-सिलेंडर इंजन मिलता है जो 335 बीएचपी और 450 न्यूटन मीटर का टार्क पैदा करती है।

यूनिट को आठ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जिसकी मदद से पीछे के पहियों को भी पावर मिलती है। 740 ली लग्जरी फीचर्स के साथ-साथ एडाप्टिव एयर सस्पेंशन, सॉफ्ट क्लोज डोर, आगे और पीछे की तरप हवादार सीटें, 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, आगे और पीछे की तरफ इलेक्ट्रिक एडजस्ट सीट, सीट मसाज फंक्शन जैसी किट मिलती है। इसमें पीछे की सीटें पर एंटरटेनमेंट स्क्रीन के साथ बहुत कुछ मिलता है।

बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज फ्लैगशिप लग्जरी सेडान को अगले साल भारत में नए मॉडल से रिप्लेस किए जाने की उम्मीद है। नई-जीन सेडान पहले से ही ग्लोबल मार्केट में मौजूद है, कंपनी ने इसका हाल ही में-इलेक्ट्रिक डेरिवेटिव भी पेश किया है। इस बीच बीएमडब्ल्यू इंडिया इस सप्ताह के अंत में भारत में तीन मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है इसमें एक्स7 फेसलिफ्ट, अपडेटेड एम 340आई और नई एक्सएम एसयूवी शामिल है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Sonu sood bought bmw 7 series car
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X