Sonalika ट्रैक्टर ने कोरोना पीड़ित कर्मचारियों के लिए उठाया बड़ा कदम, देगी 2 लाख का स्वास्थ्य बीमा कवर

सोनालिका ट्रैक्टर (Sonalika Tractor) अपने डीलर के कर्मचारियों को कोविड -19 (Covid-19) उपचार से संबंधित चिकित्सा खर्चों को कवर करके व्यापक सहायता प्रदान कर रही है। कंपनी ने कोविड-19 के कारण किसी कर्मचारी की अप्रत्याशित मृत्यु के मामले में वित्तीय सहायता का भी आश्वासन दिया है। शुरुआत के लिए, कोविड-19 संक्रमण के कारण डीलरशिप कर्मचारी द्वारा किए गए चिकित्सा खर्चों को कवर करने के लिए 25,000 रुपये तक की चिकित्सा व्यय सहायता प्रदान की जा रही है।

Sonalika ट्रैक्टर कोरोना पीड़ित डीलर और कर्मचारियों की करेगी मदद, देगी स्वास्थ्य बीमा सुरक्षा

यह उन अन्य योजनाओं के अतिरिक्त है जो पहले से ही डीलर के कर्मचारियों के बच्चों को चिकित्सा सहायता और हर साल 50,000 रुपये तक की शिक्षा के लिए कवर करने के लिए लागू हैं। इसके अलावा, डीलर सहयोगी/कर्मचारी की मृत्यु के मामले में वित्तीय सहायता के रूप में 2 लाख रुपये की राशि मृत व्यक्ति के परिवार के सदस्य को भुगतान की जाएगी।

MOST READ: Kia ने अमेरिका में 4 लाख से ज्यादा कारों को किया रिकॉल, सामने आई ये बड़ी खराबी

Sonalika ट्रैक्टर कोरोना पीड़ित डीलर और कर्मचारियों की करेगी मदद, देगी स्वास्थ्य बीमा सुरक्षा

सोनालिका समूह के कार्यकारी निदेशक रमन मित्तल ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, "कोविड -19 लहर की दूसरी लहर बेहद अप्रत्याशित रही है और दुर्भाग्य से हमारे कई व्यापारिक सहयोगियों और चैनल भागीदारों, विशेष रूप से डीलर कर्मचारियों को प्रभावित किया है। हमारा मानना ​​है कि कोई वित्तीय सहायता किसी भी प्रकार की स्वास्थ्य हानि या किसी व्यक्ति की असामयिक मृत्यु के लिए बना सकती है।

MOST READ: Suzuki Motorcycle के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! बाइक्स की वारंटी पीरियड 15 जुलाई तक बढ़ी

Sonalika ट्रैक्टर कोरोना पीड़ित डीलर और कर्मचारियों की करेगी मदद, देगी स्वास्थ्य बीमा सुरक्षा

हालांकि, नए व्यापक समर्थन उपायों के माध्यम से, जैसे कि ₹ 25,000 तक की चिकित्सा व्यय सहायता और परिवार के तत्कालीन सदस्य को ₹ 2 लाख तक की वित्तीय सहायता कोविड -19 के कारण मृत्यु के मामले में, हम सभी को मानसिक समर्थन का आश्वासन देते हुए देश भर में अपने डीलरों और उनके कर्मचारियों के साथ खड़े होने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

Most Read Articles

Hindi
English summary
Sonalika Tractor offers Covid-19 support to dealers and employees. Read in Hindi.
Story first published: Thursday, May 20, 2021, 20:52 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X