नहीं बिकेगा Silverstone Race Track, जानिए क्यो?

Written By: Deepakkumar

यूके स्थित सिल्वरस्टोन रेस ट्रैक को अब न तो बेचा जाएगा और न ही यहां से पिछले कार्य को रोका जाएगा। इस बात की पूष्टि ब्रिटिश रेसिंग ड्राइविंग क्लब के अध्यक्ष John Grant ने कर दी है।

इसके पहले इस सबसे लोकप्रिय एफ1 रेसिंग प्लेस को जगुआर लैंड रोवर समूह की ओर से खरीदने की बात की जा रही थी। इसके अलावा इसे खरीदने के लिए जेएलआर, पोर्श, जिनेटा और पूर्व एफ1 ड्राइवर जोनाथन पामर ने इसे खरीदनें में अपनी रूचि दिखाई थी।

हालांकि अंतिम फैसला लेते हुए BDRC ने इस ट्रैक को को बचाने के लिए बेचने से मना कर दिया। हालांकि सिल्वरस्टोन रेस ट्रैक को खरीदने के लिए विभिन्न निवेशकों ने धन में वृद्धि करने की भी बात कही और वे इसके लिए प्रयासरत भी थे, लेकिन कम्पनी ने अकेले फैसला लेते हुए बेचने से इंकार कर दिया।

एक रिपोर्ट के हवाले से BDRC के चेयरमैन John Grant ने कहा कि हमे उम्मीद है कि अभी इसके बारे में अगले साल तक अनाम विदेशी निवेशक हमसे बात करेंगे।

उन्होंने कहा कि कोई भी फैसला जोखिम से खाली नहीं होता है, लेकिन हम हमारे व्यापार की दिशा में आए इस बदलाव के औचित्य को साबित करने के लिए बेहतर संभावनाओं में पर्याप्त आत्मविश्वास महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ट्रैक के मालिकाना हक में भी कोई बदलाव नहीं होगा।

Read more on #off beat
English summary
Grant also said that the decision not to sell the track would remain unchanged and it will stay under the current ownership.
Story first published: Wednesday, March 1, 2017, 14:58 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos